close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS : एक्टिंग के बाद क्रिकेट में आजमाया उर्मिला ने हाथ, ऐसे कर रही हैं चुनाव प्रचार

 एक्टिंग से नेता नगरी में कदम रखने वालीं उर्मिला का प्रचार करने का अलग अंदाज चर्चा में है. उर्मिला आज नॉर्थ मुंबई के कंदीवली इलाके में प्रचार के लिए पहुंचीं. 

PHOTOS : एक्टिंग के बाद क्रिकेट में आजमाया उर्मिला ने हाथ, ऐसे कर रही हैं चुनाव प्रचार
(फोटो साभार- Ganesh Kawade/Zee News)

नई दिल्ली : नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर इन दिनों प्रचार में व्यस्त हैं. एक्टिंग से नेता नगरी में कदम रखने वालीं उर्मिला का प्रचार करने का अलग अंदाज चर्चा में है. उर्मिला आज नॉर्थ मुंबई के कंदीवली इलाके में प्रचार के लिए पहुंची थीं. यहां सह्याद्री नगर के कुछ युवा ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे थे. उर्मिला ने भी बैट उठाया और इन्हीं युवाओं के साथ मैच खेलने लगीं. इससे पहले उर्मिला मांतोडकर ने बोरीवली इलाके में रिक्शा से प्रचार किया था. इतना ही नहीं झुग्गी के बच्चों के साथ गाना गाया था. बोरीवली के नेशनल पार्क इलाक में मॉर्निंग वॉक करने पर भी उर्मिला चर्चा में रहीं.

नॉर्थ मुंबई में कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर का मुकाबला बीजेपी के गोपाल शेट्टी से है. कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मांतोडकर ने अपनी संपत्ति लगभग 68.28 करोड़ रुपये घोषित की है और उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है. चुनाव आयोग में दाखिल उनके हलफनामे के अनुसार, 2013-14 में मातोंडकर की आय 1.27 करोड़ रुपये थी जो 2017-18 में दोगुने से भी ज्यादा 2.85 करोड़ रुपये हो गई. उनकी चल संपत्ति 40,93,46,474 रुपये और अचल संपत्ति 27,34,81,000 रुपये है. 

हिंदू धर्म को हिंसक बताकर फंसीं उर्मिला मातोंडकर, बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत

Urmila Matondkar plays Cricket

उर्मिला के पति एम.ए मीर की चल संपत्ति 32,35,752.53 रुपये और अचल संपत्ति 30,00,000 रुपये है, इस तरह उनकी कुल संपत्ति लगभग 62.35 लाख रुपये है. उर्मिला मातोंडकर ने इसके अलावा 32 लाख रुपये का ऋण भी ले रखा है. उनकी संपत्तियों में बैंक में जमा, नकदी, गाड़ियां और जमीन तथा संपत्ति में निवेशों को जोड़ा गया है. मुंबई की छह लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें