PICS: 'केदारनाथ' की पूरी टीम के साथ डिनर करने पहुंचे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत
Advertisement

PICS: 'केदारनाथ' की पूरी टीम के साथ डिनर करने पहुंचे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी और इसकी कहानी उत्तराखंड की त्रास्दी पर आधारित होगी. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर पहले ही बता चुके हैं कि यह एक लव स्टोरी है और फिल्म में सुशांत एक पिट्ठू का किरदार निभा रहे हैं.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म. (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान यूं तो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन आजकल वह अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. कुछ वक्त पहले जब वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म के रीडिंग सैशन के लिए पहुंची थीं तब भी उनकी और सुशांत की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी और अब एक बार फिर दोनों सुर्खियों में हैं.

  1. केदारनाथ की शूटिंग जल्द उत्तराखंड में होगी शुरू.
  2. लव स्टोरी है फिल्म की कहानी.
  3. फिल्म में टूरिस्ट की भूमिका में दिखेंगी सारा अली खान.

दरअसल, हाल ही में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म 'केदारनाथ' की टीम के साथ डिनर पर गए थे और वहीं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. यहां देखें सारा अली खान की केदारनाथ की टीम के साथ कुछ तस्वीरें. 

fallback
फोटो साभार- इंस्टाग्राम

 

Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput
फोटो साभार- इंस्टाग्राम

 

 यह भी पढ़ें: फिल्म 'केदारनाथ' में इस तरह सारा अली खान का दिल लूटेंगे सुशांत सिंह राजपूत

fallback
फोटो साभार- इंस्टाग्राम

बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी और इसकी कहानी उत्तराखंड की त्रास्दी पर आधारित होगी. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर पहले ही बता चुके हैं कि यह एक लव स्टोरी है और फिल्म में सुशांत एक पिट्ठू का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं सारा फिल्म में एक टूरिस्ट की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news