VIDEO: पहलाज निहलानी ने बनाया सॉन्ग 'चौकीदार पीएम फिर से', आज होगा रिलीज

सन 2014 में हुए चुनाव के समय पूर्व सीबीएफसी चेयरमैन पहलाज निहलानी ने 'हर-हर मोदी घर-घर मोदी' नामक म्यूजिक वीडियो बनाया था. यह वीडियो काफी पॉपुलर हुआ था. अब 2019 के लोकसभा चुनाव चल रहे हैं ऐसे में प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने 'चौकीदार पीएम फिर से' गाना बनाया है. गाने का टीजर 9 अप्रैल को रिलीज किया गया था. जिसे कई बार देखा जा चुका है. 

VIDEO: पहलाज निहलानी ने बनाया सॉन्ग 'चौकीदार पीएम फिर से', आज होगा रिलीज
पहलाज निहलानी ने बनाया गाना, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सन 2014 में हुए चुनाव के समय पूर्व सीबीएफसी चेयरमैन पहलाज निहलानी ने 'हर-हर मोदी घर-घर मोदी' नामक म्यूजिक वीडियो बनाया था. यह वीडियो काफी पॉपुलर हुआ था. अब 2019 के लोकसभा चुनाव चल रहे हैं ऐसे में प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने 'चौकीदार पीएम फिर से' गाना बनाया है. गाने का टीजर 9 अप्रैल को रिलीज किया गया था. जिसे कई बार देखा जा चुका है. 

आपको बता दें पहलाज निहलानी इस गाने को 18 अप्रैल को काशी विश्वनाथ बनारस में रिलीज करने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य क्षेत्र में इस गाने को रिलीज किया जाएगा. जिसमें मोदी द्वारा पिछले 5 वर्षों में किए गए कार्यों का उल्लेख है. किस तरह से विश्व के सामने भारत का एक नया रूप मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद सामने आया है. उस पूरे सफर को 3 मिनट के गाने में भव्य तरीके से दिखाया जाएगा.

इस गाने के बारे में पहलाज निहलानी का यह कहना है कि जिस तरह से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 वर्षों में देश के लिए अनगिनत ऐसे काम किए हैं जिससे देश विश्व के श्रेष्ठतम श्रेणी में पहुंच गया है उसी समय उन्होंने यह गाना बनाने का निर्णय ले लिया था वह बेहद खुश है कि अब जल्द ही लोगों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य को समर्पित यह गाना जल्द ही लोगों के सामने प्रस्तुत होगा.

दरअसल पहलाज हमेशा से नरेंद्र मोदी के समर्थक के रूप में नजर आए हैं. सीबीएफसी चेयरमैन बनने के बाद पहलाज ने कई फिल्मों पर कैची चलवाई थी. जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड उनके पूरे कार्यकाल में सुर्खियों में रहा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें