'पीएम नरेन्द्र मोदी' के निर्माताओं ने दिया चुनाव आयोग को जवाब, बोले- 'बीजेपी से कोई लेना देना नहीं'
Advertisement

'पीएम नरेन्द्र मोदी' के निर्माताओं ने दिया चुनाव आयोग को जवाब, बोले- 'बीजेपी से कोई लेना देना नहीं'

हाल ही में चुनाव आयोग ने फिल्म निर्माताओं से फिल्म को रिलीज करने की तारीख में बदलाव करने को लेकर नोटिस दिया था

'पीएम नरेन्द्र मोदी' के निर्माताओं ने दिया चुनाव आयोग को जवाब, बोले- 'बीजेपी से कोई लेना देना नहीं'

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से विवेक ओबेरॉय की अपकमिंग फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' चर्चा में बनी हुइ है. फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज किया जाना है लेकिन इसके पहले ही चुनाव आयोग ने फिल्म निर्माताओं को नोटिस जारी कर दिया. लेकिन अब दो दिन बाद फिल्म प्रोड्यूसर्स ने आयोग के नोटिस का जवाब दे दिया है. 

फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' पर चुनाव आयोग की नोटिस पर निर्माताओं ने जवाब में कहा है कि फिल्म का बीजेपी से कोई लेना देना नहीं, फिल्म कोई राजनीतिक प्रोपगेंडा नहीं है. चुनाव आयोग ने कांग्रेस की शिकायत के बाद फिल्म के निर्माताओं को नोटिस भेजा था. 

fallback

फिल्म निर्माताओं ने कांग्रेस के आरोप को आधारहीन बताया है और कहा है की 5 अप्रैल को फिल्म की रिलीज की अनुमति मिलनी चाहिये. जवाब में यह भी कहा गया है की फिल्म के निर्माण में निर्माताओं ने अपना खुद का पैसा लगाया है.

अब चुनाव आयोग जवाब का अध्ययन करने के बाद  फैसला लेगा. अगर आयोग निर्माताओं के जवाब से संतुष्ट होता है तब शायद फिल्म अपनी फिक्स रिलीज डेट पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सके. 

गौरतलब है कि अब तक रिलीज हुए फिल्म के गाने और ट्रेलर सामने आते ही वायरल हो गए थे. जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कई लोगों को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. अब ऐसे में अगर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव होता है तो संभव है कि लोकसभा चुनाव के बाद ही फिल्म दर्शकों के सामने आ सके.

fallback

बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news