कब आएगा 'कल्कि 2898' एडी' का सीक्वल? इस महीने शुरू होगी शूटिंग; फैंस को करना होगा इतना इंतजार
Advertisement
trendingNow12406251

कब आएगा 'कल्कि 2898' एडी' का सीक्वल? इस महीने शुरू होगी शूटिंग; फैंस को करना होगा इतना इंतजार

Kalki 2: जून में रिलीज हुई प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. वहीं, अब फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर फिल्म निर्माता प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त ने एक बड़ा अपडेट शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू हो सकती है और कब तक खत्म हो सकती है. 

Kalki 2898 AD Sequel Shooting

Kalki 2 Begin Filming This Month: पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन इंटरनेशनल में फिल्म के टाइटल और पहली झलक के लॉन्च के बाद से लेकर हाल ही में मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म वीक में स्क्रीनिंग तक 'कल्कि 2898 AD' ने दुनियाभर में जबरदस्त चर्चा बटोरी है. अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारों से सजी इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है और ये फिलहाल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय और 2024 की सबसे बड़ी तेलुगु फिल्म बन चुकी है.

फैंस नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो पर इसकी डिजिटल रिलीज का लुत्फ उठा रहे हैं और इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'कल्कि 2' में यास्किन का किरदार, जिसे कमल हासन निभा रहे हैं, मुख्य फोकस में होगा. यास्किन इस फ्रैंचाइजी का मेन विलेन है, जो अपने खतरनाक मिशन पर निकलेगा. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म को बनने में तीन साल का समय लग सकता है. प्रभास ने ये भी इशारा किया है कि इस सीक्वल को दो भागों में बांटा जाएगा. जब पहले भाग की शूटिंग हो रही थी, तब कुछ हिस्सों को पहले शेड्यूल के दौरान 20 दिनों में फिल्माया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

अगले 5-6 महीने में शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग 

अब, न्यूज18 शोशा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'कल्कि 2' की शूटिंग को लेकर एक एक्सक्लूसिव अपडेट आया है. मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म वीक के दौरान, फिल्म प्रोड्यसूसर्स प्रियंका दत्त (नाग की पत्नी) और स्वप्ना दत्त, जो वैजयंती मूवीज की निर्माता और बहनें हैं, उन्होंने अपनी पौराणिक साइंस-फिक्शन फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म के बारे में बात की. प्रियंका ने बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले पांच-छह महीनों (यानी जनवरी या फरवरी 2025) में शुरू हो सकती है. उन्होंने कहा कि जैसे ही शूटिंग शुरू होगी, वे इसके बारे में और भी ज्यादा जानकारी दे पाएंगी.

'कल्कि 2' की शूटिंग को लेकर नर्वस नहीं हैं...

प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त ने आगे बताया कि 2021 में 'कल्कि 2898 एडी' की शूटिंग के मुकाबले अब वे सीक्वल की शूटिंग को लेकर कम नर्वस हैं. स्वप्ना ने बताया, 'इस बार घबराहट कम और उत्साह ज़्यादा है. मुझे लगता है कि अब हम ज़्यादा प्लानिंग बनाकर काम करेंगे. पहले भाग के लिए हम सबने नाग अश्विन के विजन के हिसाब से काम किया था, लेकिन तब तक चीज़ें पूरी तरह समझ नहीं आई थीं जब तक हमने उन्हें देखा नहीं था. अब, नागा का काम देखने और दर्शकों के रिएक्शन समझने के बाद, हम दूसरे भाग को एक नई एंर्जी के साथ बनाने जा रहे हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

एक फिल्म में नजर आए अगल-अगल इंडस्ट्री के कलाकार 

प्रभास और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 'कल्कि 2898 AD' इस साल जून में रिलीज हुई थी, जिसने वाकई एक नई दिशा दिखाई, क्योंकि दर्शकों को इस फिल्म में अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों को साथ देखने का मौका मिला था. इसे भारत के फिल्म जगत से जुड़े कई बड़े नाम जैसे रणवीर सिंह, एटली, वरुण धवन और एसएस राजामौली से सराहना भी मिली. इस बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, 'ये बहुत बड़ी बात है. रिलीज के पहले ही वीकेंड में हमें कई बड़े कलाकारों से ढेर सारा प्यार मिला. ऐसा लगा जैसे सभी बिना किसी स्वार्थ के फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एकजुट हो गए'. 

Trending news