Adipurush: आदिपुरुष के मेकर्स ने सैफ से बनाई दूरी, बाकी एक्टरों ने भी ले लिया यह फैसला...
Advertisement
trendingNow11728618

Adipurush: आदिपुरुष के मेकर्स ने सैफ से बनाई दूरी, बाकी एक्टरों ने भी ले लिया यह फैसला...

Saif Ali Khan: आदिपुरुष के निर्माताओं ने सैफ अली खान को फिल्म के प्रमोशन से हर तरह से दूर कर दिया है. फिल्म के अब तक के एक भी कार्यक्रम में उन्हें नहीं बुलाया गया. अब फिल्म की रिलीज में दस दिन भी नहीं बचे और इसका प्रचार जोरों पर शुरू हो गया है. सैफ को प्रमोशन से दूर रखने पर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं...

 

Adipurush: आदिपुरुष के मेकर्स ने सैफ से बनाई दूरी, बाकी एक्टरों ने भी ले लिया यह फैसला...

Saif Ali Khan As Ravan: सैफ अली खान को क्यों छुपा रहे हैं मेकर्स? फिल्म आदिपुरुष का प्रमोशन फाइनल दौर में पहुंच चुका है और अभी तक इसके खलनायक सैफ अली खान को निर्माता एक भी कार्यक्रम में सामने नहीं लाए हैं. चाहे पिछले साल अयोध्या में टीजर रिलीज का मामला हो या ट्रेलर रिलीज का. अंततः मंगलवार को कल जब तिरुपति में फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज किया तब भव्य कार्यक्रम में भी सैफ की सबको खटकती रही. सैफ फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे हैं. अब लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब रामायण की कथा रावण के बिना पूरी हो नहीं हो सकती तो आदिपुरुष का प्रमोशन कैसे सैफ के बगैर पूरा कहा जा सकता है.

क्या बदल गया लुक
असल में पिछले साल अक्टूबर में टीजर रिलीज के बाद फिल्म में सैफ अली खान के लुक पर सोशल मीडिया में फिल्म को बुरी तरह से ट्रोल किया गया था क्योंकि वह रावण की तरह कम और इस्लामी आक्रांता की तरह ज्यादा दिख रहे थे. अब कहा जा रहा है कि ट्रोलिंग के बाद मेकर्स ने भले ही फिल्म में वीएफएक्स के माध्यम से काफी काम किया है, परंतु ऐसा लग रहा है कि बिना रीशूट के वे सैफ के लुक को बदलने में नाकाम रहे है. अतः वे चाहते है कि आदिपुरुष में सारी बातचीत राम-सीता और प्रभास तथा कृति सैनन पर ही कायम रहे. रावण या सैफ पर निर्माता चर्चा नहीं चाहते हैं, इसलिए वह फिल्म के किसी भी प्रमोशन से सैफ को दूर रखे हुए हैं.

जुबान पर नहीं आया नाम
आश्चर्य की बात यह है कि कल तिरुपति के श्रीवेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में आयोजित फिल्म के भव्य प्री-रिलीज इवेंट में किसी ने भी सैफ अली खान के बारे में बात नहीं की. प्रभास, कृति सैनन सहित फिल्म के कलाकारों और निर्देशक ओम राउत ने तक कार्यक्रम में सैफ अली खान का जिक्र तक नहीं किया. ऐसे में यही अनुमान लगाया जा रहा है कि यह सब निर्माताओं ने पहले से तय कर रखा था. उन्हें डर है कि सैफ का जिक्र आने से फिल्म के साथ नकारात्मकता जुड़ सकती है. चूंकि कार्यक्रम तिरुपति में था, इसलिए संभव है कि इसे सांप्रदायिक नजरिये से देखते हुए सैफ के नाम से परहेज किया होगा. ट्रेलर में भी मेकर्स ने रावण के रूप में सैफ के लुक को छुपाया. ट्रेलर में रावण को सिर्फ साधु वेश में दिखाया गया है, जब वह सीता का हरण करने आता है. ऐसे में जबकि मेकर्स सैफ को छुपा रहे हैं, यही लग रहा है कि आदिपुरुष की रिलीज के साथ 16 जून को कहीं उन पर ही सबसे ज्यादा बात न हो.

 

Trending news