राहुल के अत्याचारों से परेशान होकर प्रत्यूषा ने खुदकुशी की : अभिभावक
Advertisement

राहुल के अत्याचारों से परेशान होकर प्रत्यूषा ने खुदकुशी की : अभिभावक

टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की कथित आत्महत्या के मामले में प्रत्यूषा के माता पिता ने उनके प्रेमी राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया । टीवी निर्माता राहुल इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था। प्रत्यूषा की मां सोमा ने बंगुरनगर पुलिस थाने में राहुल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

राहुल के अत्याचारों से परेशान होकर प्रत्यूषा ने खुदकुशी की : अभिभावक

मुंबई: टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की कथित आत्महत्या के मामले में प्रत्यूषा के माता पिता ने उनके प्रेमी राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया । टीवी निर्माता राहुल इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था। प्रत्यूषा की मां सोमा ने बंगुरनगर पुलिस थाने में राहुल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 

प्रत्यूषा की प्रार्थना सभा के दौरान उनकी मां सोमा ने पत्रकारों से कहा, ‘ वह (राहुल) बचना नहीं चाहिए। मेरी बेटी को इंसाफ मिलना चाहिए। मैं सारे देश से अपील करती हूं..मेरी मदद करें कि मैं मेरी बेटी को इंसाफ दिला पाउ। वह मेरी बेटी पर अत्याचार किया करता था और आखिरकार उसने मेरी बेटी की जिंदगी खत्म कर दी। ’ प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने कहा, ‘ हम प्रत्यूषा के अंतिम संस्कार होने का इंतजार कर रहे थे। हमने राहुल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवा दी है और पुलिस को उसके अत्याचारों के बारे में भी बताया है। ’ गत एक अप्रैल को प्रत्यूषा को उपनगरीय इलाके गोरेगांव स्थित उनके घर में मृत पाया गया था।

 

Trending news