Sonam Kapoor हुईं पति के साथ खुलेआम रोमांटिक, सड़क पर ही करने लगीं Kiss
Advertisement

Sonam Kapoor हुईं पति के साथ खुलेआम रोमांटिक, सड़क पर ही करने लगीं Kiss

Pregnant Sonam Kapoor Kisses Husband: हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की गई है जिसमें सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को किस कर रही हैं..

 

Sonam Kapoor हुईं पति के साथ खुलेआम रोमांटिक, सड़क पर ही करने लगीं Kiss

Pregnant Sonam Kapoor Kisses Husband on Streets in Paris: नीरजा (Neerja) फिल्म की एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने पिछले दिनों अपना जन्मदिन मनाया है. सोनम अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja), बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) और उनके पति करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ लंदन और पेरिस में घूम रही हैं. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सोनम अपने पति को सड़कों पर खुलेआम किस (Kiss) कर रही हैं.. 

Sonam Kapoor खुलेआम हुईं पति के साथ रोमांटिक 

 सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन, रिया कपूर (Rhea Kapoor) कुछ दिनों से अपनी ट्रिप की कई तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. हाल ही में, रिया ने कुछ नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की हैं, जिनमें एक तस्वीर ऐसी भी है जो काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर रिया की नहीं बल्कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की है, जिसमें पेरिस की सड़कों पर ये पति-पत्नी रोमांटिक हो रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

Sonam ने सड़कों पर Anand को किया Kiss 

इस तस्वीर में सोनम (Sonam Kapoor) अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को पेरिस की सड़कों पर किस (Kiss) करती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में सोनम काले रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं और ऊपर से एक ट्रेंच कोट पहना हुआ है. सोनम का बेबी बम्प (Baby Bump) उनके कपड़ों में छुप गया है. आनंद एक सफेद शर्ट, जीन्स और जैकेट पहने हुए हैं. बैकग्राउंड में एक आदमी खड़ा हुआ है और कुछ गाड़ियां भी दिख रही हैं. 

आपको बता दें कि रिया ने इस फोटो को सोनम के बर्थडे के लिए पोस्ट किया है यानी इसमें तस्वीरें सब सोनम की बर्थडे वेकेशन की हैं. इसको रिया ने कैप्शन किया है, 'बटर एंड लव, द परफेक्ट बर्थडे प्रेजेंट फॉर एनी प्रेग्नन्ट लेडी! पेरिस विद फैम!'  

Trending news