प्रभास की 'सालार 2' को लेकर बड़ा अपडेट दे गए पृथ्वीराज सुकुमारन, प्रशांत नील ने क्या तैयारी की है? बता डाला
Advertisement
trendingNow12197736

प्रभास की 'सालार 2' को लेकर बड़ा अपडेट दे गए पृथ्वीराज सुकुमारन, प्रशांत नील ने क्या तैयारी की है? बता डाला

Bade Miyan Chote Miyan के विलेन और साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'सालार 2' को लेकर अपेडट दिया है. उन्होंने 'सालार 2' की रिलीज डेट और शूटिंग को लेकर रिएक्ट किया है. तो चलिए बताते हैं आखिर प्रभास की फिल्म को लेकर उन्होंने क्या बताया है.

सालार 2 पर पृथ्वीराज सुकुमारन ने क्या कहा

साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं. अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म में वह विलेन बनकर तूफान मचाने वाले हैं. इस बीच पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'सालार 2' को लेकर भी अपडेट शेयर किया है. प्रभास की 'सालार' पिछले साल रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा बिजनेस किया था. फिल्म की कहानी जानने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक है. तो चलिए बताते हैं 'सालार 2' का अपडेट.

प्रशांत नील की 'सालार 2' को लेकर पृथ्वीराज सुकुमारन ने रिएक्ट किया है. 'वैराइटी' के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि फिल्म 2025 तक दस्तक दे सकती है. यानी ये कि दर्शकों को Salaar Part 2 का तोहफा अगले साल मिल सकता है. हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसके सीक्वल को लेकर कुछ कहा नहीं हैं.

'सालार 2'  की शूटिंग
पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'सालार 2' की शूटिंग को लेकर कहा कि इसके अगले पार्ट की शूटिंग कुछ दिनों में शुरू होने वाली है. प्रशांत नील के पास फिल्म को लेकर तगड़ी प्लानिंग है. वह टाइम से शूट और काम को लेकर तैयारी कर चुके हैं.

साउथ स्टार के आगे फीका पड़ा अक्षय-टाइगर का स्वैग, महज 4 घंटे की शूटिंग के लिए पृथ्वीराज ने घूम डाले 3 देश और कई शहर

 

पृथ्वीराज सुकुमारन ने बताया 'सालार 2'  की रिलीज डेट पर अपडेट
पृथ्वीराज सुकुमारन खुद कब 'सालार 2' पर काम करने वाले हैं तो उन्होंने बताया कि वह 'एम्पुराण' की शूटिंग के बीच ही प्रभास की मूवी के लिए भी समय निकालेंगे. उनका मानना ये भी है कि  'सालार 2' 2025 में रिलीज हो सकती है. लेकिन यह कब और कैसे होगा यह प्रशांत और होम्बले फिल्म्स पर निर्भर करता है.

अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' में खूंखार विलेन बनें पृथ्वीराज सुकुमारन, कम स्क्रीन टाइम पर बोले- 'बैकसीट ले लिया...'

 

रिजेक्ट करने वाले थे 'बड़े मियां छोटे मियां'
हाल में ही 'न्यूज 18' को दिए इंटरव्यू में पृथ्वीराज सुकुमारन ने ये भी बताया था कि वह शुरुआत में अक्षय कुमार की फिल्म को रिजेक्ट करने वाले थे. दरअसल फिल्म की डेट्स का इशु था. मगर प्रशांत की वो इंसान थे जिन्होंने उन्हें समझाया कि उन्हें अली अब्बास जफर की फिल्म को करना चाहिए. इस तरह वह Bade Miyan Chote Miyan से जुड़े थे.

Trending news