प्रिया वॉरियर का एक और वीडियो हुआ वायरल, पहले से ज्यादा कातिलाना अंदाज में आईं नजर
Advertisement

प्रिया वॉरियर का एक और वीडियो हुआ वायरल, पहले से ज्यादा कातिलाना अंदाज में आईं नजर

इस वीडियो में दोनों प्रिया का अंदाज और भी कातिलाना नजर आ रहा है. दरअसल, यह वीडियो प्रिया और रोशन की फिल्म Oru Adaar Love का ऑफिशियल टीजर है. 

प्रिया वॉरियर का एक और वीडियो हुआ वायरल, पहले से ज्यादा कातिलाना अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से इंटनेट पर छाईं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने जैसे करोड़ो यूवाओं के दिल पर कबजा कर लिया है. उनका वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि वह रातों रात स्टार से भी ज्यादा फेमस हो गईं. इसी बीच फिल्ममेकर्स द्वारा प्रिया और रोशल अब्दुल रऊफ का एक और वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दोनों प्रिया का अंदाज और भी कातिलाना नजर आ रहा है. दरअसल, यह वीडियो प्रिया और रोशन की फिल्म Oru Adaar Love का ऑफिशियल टीजर है. 

  1. प्रिया का नया वीडियो आया सामने
  2. वीडियो में कातिलाना अंदाज में आईं नजर
  3. मलयालम फिल्म से कर रही हैं डेब्यू

फिल्म के इस टीजर में प्रिया और रोशन क्साल रूम में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं. तभी प्रिया अपनी उंगली को किस करते हुए उसको गन की तरह बनाते हुए सीधे रोशन पर निशाना साधती है और रोशन तुरंत ही प्रिया की अदाओं से घायल हो जाता है. बता दें, वेलेंटाइन वीक पर फिल्ममेकर्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो ने दोनों को कुछ ही घंटो में काफी मशहूर भी कर दिया. गौरतलब है कि प्रिया और रोशन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और दोनों की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज की जाएगी. 

गौरतलब है कि दोनों का वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसके बाद यह जानकारी मिली कि दोनों का यह वीडिया मलयालम फिल्म का है और इस फिल्म से दोनों डेब्यू कर रहे हैं. बता दें, इस फिल्म की कहानी स्कुल के समय के प्यार को दिखाती है और गाने के वीडियो में दोनों इशारों में जिस तरह से एक दूसरे को टीज करते हैं वो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आया. इसके बाद से ही प्रिया की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है और सोशल मीडिया पर उनके मीम्स भी काफी ट्रोल हो रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें  पढ़ें 

Trending news