Priyanka-Rajkumar Rao को एक्टिंग में पीछे छोड़ेगा ये विलेन, 'The White Tiger' का ट्रेलर हुआ रिलीज
Advertisement

Priyanka-Rajkumar Rao को एक्टिंग में पीछे छोड़ेगा ये विलेन, 'The White Tiger' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) का ट्रेलक रिलीज हो गया है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की जोड़ी नजर आने वाली है. 

 

Priyanka-Rajkumar Rao को एक्टिंग में पीछे छोड़ेगा ये विलेन, 'The White Tiger' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger)  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव (Rajkumar Rao) नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है. ट्रेलर में राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा कमाल लग रहे हैं. इन दोनों के अलावा ट्रेलर में एक और अभिनेता की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. ये एक्टर हैं आदर्श गौरव. ट्विटर पर इस फिल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ हो रही है. ये इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर है. 

विलेन पड़ेगा सब पर भारी
'द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) के इस ट्रेलर में भारत में लोगों के संघर्ष को दिखाया गया है. राजकुमार राव  (Rajkumar Rao) और प्रियंका चोपड़ा तो हमेशा की तरह दमदार हैं ही, लेकिन इनसे भी ज्यादा आदर्श गौरव लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि कैसे आदर्श गौरव एक नौकर से खुद को रईस आदमी बनाते हैं. इस ट्रेलर की काफी तारीफ हो रही हैं. ट्रेलर देख कर ये पता चल रहा है कि फिल्म के डायलॉग्स काफी जबरदस्त होने वाले हैं. आदर्श गौरव फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. 

 

प्रियंका ने शेयर किया ट्रेलर
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर यहां है. 22 जनवरी को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.'

इस बेस्ट सेलर बुक पर आधारित है कहानी
बता दें, 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) को रामिन बहरानी डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को रामिन बहरानी ने ही लिखा है. ये फिल्म द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलर बुक द व्हाइट टाइगर पर आधारित है. अब ये फिल्म कैसी होगी ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana बनने जा रहे 'डॉक्टर जी', जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

VIDEO

 

Trending news