छह महीने की बेटी मालती को लेकर वेकेशन पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, गोद में खिलाते दिखाई बेहद क्यूट तस्वीर
Advertisement
trendingNow11248884

छह महीने की बेटी मालती को लेकर वेकेशन पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, गोद में खिलाते दिखाई बेहद क्यूट तस्वीर

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ एक लेटेस्ट अनसीन फोटो इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में प्रियंका बेटी को गोद में लिए अपनी दोस्त के साथ टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं.

 

छह महीने की बेटी मालती को लेकर वेकेशन पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, गोद में खिलाते दिखाई बेहद क्यूट तस्वीर

Priyanka Chopra Daughter Unseen Photo From Vacation: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों वेकेशन पर हैं. पू्र्व मिस यूनिवर्स ने अब एक बार फिर से अपने वेकेशन की खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि खूब वायरल हो रही है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि एक्ट्रेस इस ट्रिप पर अपनी छह महीने की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को भी साथ लेकर पहुंची हैं. ये मालती की लाइफ की पहले वेकेशन है जिसे वो अपने मम्मी-पापा के साथ खूब इंजॉय कर रही हैं. 

तस्वीर शेयर करते हुए दिया खास कैप्शन

प्रियंका चोपड़ा ने अब वेकेशन से अपनी बेटी की पहली झलक फैंस को दिखाई है. इस तस्वीर में वो प्रियंका अपनी गोद में मालती को बेहद प्यार के लिए दिखाई दे रही हैं साथ ही प्रियंका की एक दोस्त भी उनके साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '22 सालों का सफर आगे भी जारी है... हम अपने बच्चों के साथ.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

छुपा दिया बेटी का चेहरा

तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा छुपा दिया है और उसपर दिल बना दिया है. ऐसे में हर कोई प्रियंका चोपड़ा की बेटी की झलक पाने के लिए और उसका चेहरा देखने के लिए काफी बेसब्री दिखाई दे रहा है. प्रियंका चोपड़ा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस मां बेटी की इस क्यूट जोड़ा का काफी पसंद कर रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा की फिल्में 

प्रियंका चोपड़ा की झोली फिल्मों से भरी पड़ी है. उनके पास बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों की फिल्में हैं. वह जहां बॉलीवुड की फिल्म जी ले जरा, और कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएंगी, वहीं वह हॉलीवुड फिल्म 'Cinderella'में भी नजर आएंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news