Priyanka Chopra Gerard Butler Story: निक जोनस से पहले ये विदेशी एक्टर था प्रियंका चोपड़ा का दीवाना, करना चाहता था शादी
Advertisement

Priyanka Chopra Gerard Butler Story: निक जोनस से पहले ये विदेशी एक्टर था प्रियंका चोपड़ा का दीवाना, करना चाहता था शादी

Priyanka Chopra Gerard Butler Story: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के दीवानों की कमी नहीं है और निक जोनस से पहले एक ऐसा हॉलीवुड एक्टर भी था, जो प्रियंका को बहुत पसंद करता था.

 

फाइल फोटो

Priyanka Chopra Gerard Butler Story: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पूरी दुनिया में लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. साल 2018 में उन्होंने कई फैंस का दिल तोड़ते हुए निक जोनस से शादी कर ली. लेकिन निक से पहले एक और विदेशी कलाकार था जो प्रियंका को दिल से चाहता था और उनसे शादी करना चाहता था और उसका नाम है जेरार्ड बटलर (Gerald Butler).

प्रियंका से इंप्रेस हुए थे बटलर

हॉलीवुड के सुपरस्टार जेरार्ड बटलर (Gerald Butler) अपनी रोमांटिक छवि  के चलते काफी लोकप्रिय हैं. उन्होंने 'पीएस आई लव यू' और 'डियर फ्रैंकी' जैसी फिल्मों के सहारे अपनी फीमेल फॉलोइंग में काफी इजाफा किया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि बटलर एक दौर में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को दिल दे बैठे थे. दरअसल बटलर साल 2009 में भारत आए थे. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने उस दौरान अपने वर्सोवा वाले घर में बटलर के लिए पार्टी रखी थी. जेरार्ड प्रियंका के चार्म से काफी इंप्रेस हुए थे और उन्होंने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. 

बार-बार प्रपोज कर रहे थे बटलर

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, वे बार-बार घुटनों के बल बैठकर प्रियंका (Priyanka Chopra) को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें प्रपोज कर रहे थे. वहां मौजूद एक गेस्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा था कि वे हर आधे घंटे में ऐसा कर रहे थे और ये उन लोगों के लिए जोक की तरह हो गया था. बटलर हर आधे घंटे में उन्हें प्रपोज करते और प्रियंका उनकी इस हरकत पर हंसने लगतीं. 

प्रियंका को चाहते थे बटलर

साल 2012 में बटलर ने प्रियंका (Priyanka Chopra) को लेकर अपने प्यार का इजहार भी किया था. उन्होंने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा था कि पिछले साल, प्रियंका यहां आई थीं और मैं एक शादी के लिए शहर से बाहर गया हुआ था. उन्होंने आगे कहा कि मैं मालिबू में रहता हूं और वे एक पार्टी के लिए मालिबू में आई थीं और मैं उनसे मिल नहीं पाया था. मैं सोच रहा था कि क्या मैं प्लेन को मिस कर दूं क्योंकि मैं उनसे मिलना चाहता था. उन्होंने ये भी कहा था कि मैं सिंगल हूं क्योंकि मैं प्रियंका चोपड़ा का इंतजार कर रहा हूं. 

आगे बढ़ चुके हैं प्रियंका और बटलर

हालांकि बटलर और प्रियंका के बीच कुछ हो नहीं पाया और दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. बटलर जहां मॉर्गन ब्राउन को लंबे समय से डेट कर रहे हैं वही प्रियंका (Priyanka Chopra) ने सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ साल 2018 में शादी रचा ली है. इसी साल ही प्रियंका ने सरोगेसी के सहारे एक बच्चे को जन्म दिया है.

यह भी पढ़ें- जब इवेंट में ही खिसक गया मलाइका का भारी-भरकम गाउन, हो गईं Oops Moment की शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news