Priyanka Chopra In India: तीन साल बाद आखिर किस काम से इंडिया आईं प्रियंका चोपड़ा, जान कर हैरान होंगे आप
Advertisement
trendingNow11420329

Priyanka Chopra In India: तीन साल बाद आखिर किस काम से इंडिया आईं प्रियंका चोपड़ा, जान कर हैरान होंगे आप

Priyanka Chopra Films: प्रियंका चोपड़ा आज ही भारत लौटी हैं और सुर्खियों में हैं. तीन साल से अमेरिका में पारिवारिक और प्रोफेशनल जीवन के साथ वह लगातार खबरों में बनी थीं और उनका बॉलीवुड करियर ठंडा पड़ा था. अब सबकी नजरें इस बात हैं कि वह आने वाले दिनों में क्या अनाउंसमेंट करेंगीॽ

 

Priyanka Chopra In India: तीन साल बाद आखिर किस काम से इंडिया आईं प्रियंका चोपड़ा, जान कर हैरान होंगे आप

Priyanka Chopra Career: प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2021 में नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं. लगभग तीन साल बाद वह अमेरिका से भारत लौटी हैं. लेकिन उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया से कोई बातचीत नहीं की. लंबे समय से वह लास एंजिल्स में अपने पति और बेटी के साथ रह रही हैं. प्रियंका के आने से पहले चर्चा थी कि वह एक पारिवारिक यात्रा पर इंडिया आ रही हैं और उनके साथ बेटी मालती भी रहेगी. परंतु प्रियंका अकेली आई हैं. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में उनके पति निक जोनास और बेटी इंडिया आ सकते हैं. लेकिन फिलहाल यह अटकलें लग लग रही हैं कि अमेरिका में अपने हॉलीवुड करियर और अन्य बिजनेस में व्यस्त प्रियंका इंडिया क्यों लौटी हैं.

इन डायरेक्टरों से करेंगी मुलाकात
फिल्म गलियारों की खबरों की मानें तो प्रियंका एक बार फिर से बॉलीवुड में एक्टिव होना चाहती हैं और लंबे ब्रेक के बाद हिंदी फिल्में करने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड में उनकी आखिरी फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की जय गंगाजल थी. मीडिया में आई खबरों की मानें तो प्रियंका खास तौर पर मुंबई में दो मेकर्स से मुलाकात करेंगी. एक हैं संजय लीला भंसाली और दूसरे विशाल भारद्वाज. बताया जा रहा है कि प्रियंका इन दोनों के साथ यूएस से फोन पर संपर्क में थीं और कुछ प्रोजेक्ट्स पर चर्चा कर रह थीं. इनके कुछ आइडिये प्रियंका को पसंद आए हैं और वह अपनी इस भारत यात्रा में इन्हें फाइनल रूप देना चाहती हैं.

कैटरीना-आलिया के साथ फिल्म
इन फिल्मों के अलावा प्रियंका बतौर प्रोड्यूसर भी अपने एक प्रोजेक्ट को अंतिम रूम देने की तैयारी हैं. इस फिल्म को वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाली हैं. फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर होंगे. यह फिल्म आलिया भट्ट की डिलेवरी के बाद शूट की जाएगी. फिल्म को फरहान, उनकी बहन जोया अख्तर और रीमा कागती ने मिलकर लिखा है. इनके अलावा प्रियंका कुछ विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग भी यहां करेंगी. खबर यह भी है कि संजय लीला भंसाली के साथ प्रियंका चोपड़ा खास तौर पर साहिर लुधियानी और अमृता प्रीतम की लव स्टोरी लेकर कोई अंतिम निर्णय लेंगी. भंसाली लंबे समय से फिल्म को बनाना चाह रहे हैं और उन्होंने अमृता के रोल में प्रियंका को फाइनल किया था, मगर तब प्रियंका ने शर्त रखी थीं कि फिल्म में प्रोड्यूसर भी होंगी. भंसाली को तब यह शर्त मंजूर नहीं थी. मगर अब स्थितियां बदल गई हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news