Zee Rozgar Samachar

प्रियंका चोपड़ा बनीं स्टार्टअप इनवेस्टर, ऐप के जरिए पढ़ाएंगी डेटिंग का पाठ

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने बेहतरीन अभिनय के लिए तो जानी ही जाती हैं, लेकिन अब वो स्मार्ट इनवेस्टर भी बन गई हैं. उन्होंने एक डेटिंग ऐप 'बंबल' में निवेश किया है. इसके अलावा वह सैन फ्रांसिस्को के स्टार्टअप होल्बर्टन स्कूल में पैसे लगा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा बनीं स्टार्टअप इनवेस्टर, ऐप के जरिए पढ़ाएंगी डेटिंग का पाठ
प्रियंका चोपड़ा ने दो स्टार्टअप कंपनियों में निवेश किया है.
Play

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने बेहतरीन अभिनय के लिए तो जानी ही जाती हैं, लेकिन अब वो स्मार्ट इनवेस्टर भी बन गई हैं. उन्होंने एक डेटिंग ऐप 'बंबल' में निवेश किया है. इसके अलावा वह सैन फ्रांसिस्को के स्टार्टअप होल्बर्टन स्कूल में पैसे लगा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इस निवेश की जानकारी ट्वीट करके दी है. उन्होंने बताया कि बंबल में निवेश इस मकसद से कर रही हैं ताकि भारतीय महिलाएं डेटिंग को लेकर सुरक्षित महसूस करें. बंबल भारत में अपने कारोबार का विस्तार कर रही है. होल्बर्टन स्कूल एक एजुकेशन कंपनी है. प्रियंका ने बताया है कि वो इन स्टार्टअप कंपनियों में पार्टनर और इनवेस्टर के तौर पर जुड़ रही हैं. 

प्रियंका ने कायम की मिसाल

priyanka

इस बारे में प्रियंका ने न्यूयार्क टाइम्स की एक खबर को भी शेयर किया है, जिसका शीर्षक है - 'प्रियंका चोपड़ा टेक इंवेस्टर भी हैं.' न्यूयार्क टाइम्स के अनुसार होल्बर्टन स्कूल परंपरागत कोर्स के मुकाबले प्रोजेक्ट और ग्रुप लर्निंग को अधिक महत्व देता है. इस बारे में प्रियंका चोपड़ा  ने बताया, 'आप बस जुड़ जाइए और आप सीखन लगते हैं. ये अमेजिंग है.' 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि उन्होंने निवेश का फैसला लेते समय दो बातों का ध्यान रखा- ये कंपनियां समाज पर असर डालती हैं और इनकी स्थापना करने वाली महिलाएं हैं. इन दिन कई सेलेब्रिटी टेक स्टार्टअप में निवेश कर रहे हैं. हालांकि इनमें से ज्यादातर पुरुष हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने स्टार्टअप में निवेश करते एक नई मिसाल कायम की है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.