अपने से 10 साल छोटे अमेरिकन एक्टर को डेट कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा? देखें VIRAL VIDEO
Advertisement

अपने से 10 साल छोटे अमेरिकन एक्टर को डेट कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा? देखें VIRAL VIDEO

सोशल मीडिया पर प्रियंका का निक जोनास के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अमेरिका के मशहूर डॉजर्स स्टेडियम में निक के साथ बेसबॉल मैच देखते हुए नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर दोनों की पार्टी की पिक्स वायरल हो रही हैं. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर तो कभी अपने ईवेंट्स को लेकर वह हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. प्रियंका ने पिछले कुछ वक्त में अपनी शादी की खबरों का तो खंडन किया है लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलासा नहीं किया लेकिन यूएस डेली की एक खबर की माने तो वह अमेरिकन एक्टर निक जोनास को डेट कर रही हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका निक जोनास के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अमेरिका के मशहूर डॉजर्स स्टेडियम में निक के साथ बेसबॉल मैच देखते हुए नजर आ रही हैं. प्रियंका और निक के इस वीडियो को उनके एक फैन द्वारा बनाया गया है. वरना अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली और हमेशा अपने लुक्स की तस्वीरें शेयर करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने इस जगह से अपनी किसी भी तस्वीर को शेयर नहीं किया है. वीडियो में निक और प्रियंका स्टेडियम के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं.

हालांकि, सिर्फ यह वीडियो ही नहीं बल्कि दोनों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. मैच के बाद प्रियंका और निक एक बोट पर भी पार्टी करते हुए नजर आए और तस्वीरों में निक और प्रियंका काफी करीब नजर आ रहे हैं लेकिन दोनों की तरफ से अबतक इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई है.

गौरतलब है कि दोनों की पहली मुलाकात 2017 में मेट गाला के वक्त हुई थी. प्रियंका और निक रेड कार्पेट पर साथ में नजर आए थे. यहां आपको यह भी बता दें कि निक अमेरिकन सिंगर और एक्टर हैं और उनकी उम्र 25 साल है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news