Met Gala 2019 : प्रियंका चोपड़ा का लुक हुआ Troll, किसी ने कहा पोकेमोन, तो कोई बोला...
Advertisement

Met Gala 2019 : प्रियंका चोपड़ा का लुक हुआ Troll, किसी ने कहा पोकेमोन, तो कोई बोला...

मेट गाला 2019 से सामने आईं फोटोज में सबसे ज्यादा वायरल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का लुक हो रहा है. इस इवेंट में प्रियंका के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की. 

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : फैशन और सेलेब्स का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला 2019 न्यूयार्क में हुआ. गाला से सामने आईं फोटोज में सबसे ज्यादा वायरल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का लुक हो रहा है. इस इवेंट में प्रियंका के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की. प्रियंका चोपड़ा सिल्वर कलर के गाउॅन और ड्रामा मेकअप लुक में दिखीं तो वहीं निक जोनास मूछों के साथ रॉयल अंदाज में नजर आए. प्रियंका की फोटोज सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

मेट गाला के 2019 इवेंट में प्रियंका ने ड्योर की हाई स्लिट सिल्वर ड्रेस ड्रेस पहनी थी. इसी के साथ प्रियंका के 'अफ्रीकन कर्ल' हेयर स्टाइल ने उन्हें ट्रोलर्स की नजरों में ला दिया. मेट गाला की थीम के हिसाब से प्रियंका का लुक एकदम परफेक्ट था लेकिन उनके देसी फैंस को ये बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रियंका को नए-नए नाम से बुलाना शुरू कर दिया है. 

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी 1.8 करोड़ रुपये की ड्रेस व ज्वैलरी, लोगों की निगाहें जमीं

किसी ने प्रियंका को पोकेमान कह डाला तो किसी को उनका लुक भूत-प्रेत से मिलता-जुलता दिखा. 

बता दें कि 2017 में भी प्रियंका के लुक को खूब वायरल किया गया था. इस इवेंट के दौरान ही प्रियंका और निक के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था. वहीं जोनास फैमिला का न्यूली मैरड कपल जो और सोफी टर्नर भी मेट गाला में क्लासिक लुक में साथ नजर आए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें  

Trending news