Priyanka Chopra बनीं सुतली बम! सोशल मीडिया पर फट पड़े मीम्स
Advertisement

Priyanka Chopra बनीं सुतली बम! सोशल मीडिया पर फट पड़े मीम्स

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी लोग तारीफ करते हैं तो कभी मजाक भी बनता है. अब इस बीच प्रियंका चोपड़ा का एक लुक खूब वायरल हो रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा, सौ. ट्विटर.

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के अलग-अलग लुक खूब वायरल होते हैं. प्रियंका ने अलग-अलग मौकों पर कई ऐसी ड्रेस पहनी हैं, जिन्हें लेकर मजाक भी बना और लोगों ने मीम्स भी बनाए. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. 

प्रियंका की ये ड्रेस बनी मीम्स की वजह

हाली ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इवेंट में बिल्कुल हटके ड्रेस पहनी. इस पर खूब मीम्ल बनें. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) के प्रमोशन के लिए एक लाइव सेशन किया. इस सेशन के दौरान प्रियंका ने ग्रीन और ब्लैक ड्रेस पहनी थी. इसी पर लोगों ने ऐसे मजेदार मीम्स बनाए कि प्रियंका भी इन्हें शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं. 

प्रियंका ने खुद शेयर किए मीम्स

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए हैं. इनमें प्रियंका ने कई मीम्स शेयर किए हैं. प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी और ट्विटर पर ऐसे मीम्स शेयर किए हैं कि इन्हें देख हर कोई लोट-पोट हो रहा है. किसी में प्रियंका पॉकेमॉन बनीं नजर आ रही हैं तो किसी में सुतली बम. कई ने तो प्रियंका की तुलना लॉलीपॉप से भी की है. वहीं कुछ लोगों ने हॉट एयर बैलून भी बताया है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इन मीम्स को प्रियंका चोपड़ा ने बुरा नहीं माना, बल्कि खुद शेयर किया है. 

 
प्रियंका चोपड़ा कई प्रोजेक्ट्स पर कर रहीं काम

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो प्रियंका की हालिया रिलीज फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' (We Can Be Heroes) को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. इसके अलावा वे कई और प्रोजेक्ट्स में भी नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों ही अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' लॉन्च की है. प्रियंका ने अपनी इस किताब में अपनी लाइफ के कई अनसुने किस्से सुनाए हैं. एक्ट्रेस की फिल्म व्हाइट टाइगर भी बीते महीने आई थी. फैंस को एक्ट्रेस का अंदाज पसंद आया था. 

ये भी पढ़ें: 13 साल की उम्र में Sridevi ने निभाया था Rajinikanth की मां का किरदार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news