Priyanka Chopra Pregnancy: बिन ब्याही मां बनने वाली थीं प्रियंका चोपड़ा, मां ने फिर ऐसे संभाली बात
Advertisement
trendingNow11176777

Priyanka Chopra Pregnancy: बिन ब्याही मां बनने वाली थीं प्रियंका चोपड़ा, मां ने फिर ऐसे संभाली बात

Priyanka Chopra Pregnancy: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में एक बच्ची की मां बनी हैं. एक्ट्रेस को बच्चे कितने ज्यादा पसंद है, इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वो शादी से पहले ही मां बनना चाहती थीं. लेकिन उनकी मां ने बीच में अपनी नाराजगी जाहिर कर दी.

फाइल फोटो

Priyanka Chopra Pregnancy: प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी ख्याति दुनियाभर में हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना लोहा मनवाया है. एक्ट्रेस हाल ही में सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका (Priyanka Chopra) एक बच्ची की मां बनी हैं, जिसका नाम है मालती मैरी चोपड़ा जोनस. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस शादी से पहले भी मां बनना चाहती थीं, लेकिन उनकी ये इच्छा पूरी नहीं हो पाई.

बिन ब्याही मां बनना चाहती थीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं या यूं कहें कि एक्ट्रेस कुछ भी करती हैं तो वो सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं. यही नहीं उनकी तस्वीरें और वीडियोज भी झट से वायरल होने लग जाती हैं. जब फैंस को पता चला कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. एक्ट्रेस ने अब तक अपनी बेटी की फोटो शेयर नहीं की लेकिन फैंस प्रियंका की बेटी की एक झलक देखने को बरकरार हैं. लेकिन फैंस की ये मंशा पहले ही पूरी हो सकती थी लेकिन एक्ट्रेस अपने इरादे से चूक गईं.

मां ने किया ऐसा रिएक्ट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बिना शादी किए बच्चा चाहती थीं और जब उन्होंने अपनी ये इच्छा अपनी मां से बताई कि वो एक बच्चा गोद लेना चाहती हैं, तब उनकी मां ने उन पर काफी ज्यादा गुस्सा किया. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनकी मां ने उन्हें काफी ज्यादा समझाने की कोशिश की थी. लेकिन फिर भी देसी गर्ल अपनी बात पर टिकी थी. हालांकि, समय के साथ उनकी ये जिद्द चली गई. गौरतलब है कि आज के समय में उन्होंने एक अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जोनस से शादी कर ली है. बीत दिनों प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए एक बच्ची के माता-पिता बन गए. जिसकी अब दोनों कलाकार बहुत ज्यादा देख भाल कर रहे हैं.

प्रियंका की बेटी का इंतजार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपना मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपने पति निक और बेटी के साथ भारत आ सकती हैं. इस बारे में प्रियंका की मां ने भी बताया था. फैंस प्रियंका की बेटी का चेहरा देखने के लिए बेताबा हैं और आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते नजर आते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- जब हवा के झोंके से उड़ी इस हसीना की ड्रेस, ढीले-ढाले कपड़ों ने सबके सामने दिया धोखा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news