प्रियंका चोपड़ा के हाथ खींचते ही बंद हुआ 'सोना' रेस्टोरेंट, मालती की मम्मी ने क्यों खत्म कर दी थी पार्टनरशिप
Advertisement
trendingNow12300348

प्रियंका चोपड़ा के हाथ खींचते ही बंद हुआ 'सोना' रेस्टोरेंट, मालती की मम्मी ने क्यों खत्म कर दी थी पार्टनरशिप

Priyanka Chopra Restaurant: कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने रेस्टोरेंट सोना से पार्टनरशिप खत्म कर दी है. एक्ट्रेस के इस फैसले को सालभर भी नहीं हुआ कि अब ये रेस्टोरेंट बंद होने जा रहा है. जानें पूरी डिटेल.

प्रियंका चोपड़ा का रेस्टोरेंट

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तीन साल पहले रेस्टोरेंट खोला था, जिसका नाम उन्होंने सोना रखा था. अब तीन साल बाद न्यूयॉर्क स्थित ये रेस्टोरेंट बंद होने जा रहा है. इस बारे में टीम ने एक ऑफिशियल बयान भी साझा किया है. जहां बताया गया है कि 30 जून को आखिरी बार यहां खाना परोसा जाएगा. चलिए बताते हैं आखिर क्यों अच्छा भला रेस्टोरेंट बंद करने का फैसला लिया है.

सोना रेस्टोरेंट की खासियत ये रही है कि यहां मॉर्डन टच के साथ इंडियन कुजीन परोसी जाती हैं. इन तीन सालों में कई बॉलीवुड हस्तियों ने प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में खाने का लुत्फ उठाया है.खुद एक्ट्रेस ने ही इस बिजनेस को शुरू करते हुए पूजा की थी जहां उनके पति निक जोनस शामिल हुए थे.

प्रियंका ने बंद किया रेस्टोरेंट
सोना रेस्टोरेंट से करीब सालभर पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने हाथ पीछे खींचे थे. मतलब कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पार्टनरशिप खत्म कर दी थी. तब कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बिजनेसपार्टनर के साथ कुछ दिक्कतों के बाद प्रियंका ने ये फैसला लिया था. अब एक्ट्रेस के पीछे हटने के बाद सोना की टीम ने रेस्टोरेंट बंद करने का फैसला लिया है, जिसे लेकर अपडेट भी शेयर किया है. हालांकि अभी तक इसे बंद करने के पीछे की वजह नहीं बताई गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SONA (@sonanewyork)

टीम ने क्या कहा
रेस्टोरेंट की टीम ने सोशल मीडिया पर 19 जून को एक पोस्ट लिखा. जहां उन्होंने इसे बंद करने की घोषणा की. उन्होंने कहा, 'तीन साल की खूबसूरत जर्नी के बाद सोना अब बंद होने जा रहा है. हमें बहुत खुशी है कि हमें आपकी सेवा करने का मौका मिला. ये हमारे लिए सम्मान की बात है.' इस पोस्ट में ये भी बताया गया है कि 30 जून को आखिरी ब्रंच सर्व किया जाएगा.

जहीर-सोनाक्षी की जोड़ी पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा, होने वाले दामाद के बारे में कही ये बात

कब खोला था प्रियंका ने रेस्टोरेंट
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2021 में इसकी शुरुआत की थी. एक पूजा भी रखी थी जहां निक जोनस भी दिखे थे. प्रियंका ने अपने दोस्त मनीष गोयल के साथ इस रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी. कई बार खुद एक्ट्रेस ने भी इसकी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अनुपम खेर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ से लेकर मिंडी कलिंग जैसे सेलेब्स को स्पॉट किया जाता रहा है

Trending news