Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी का आया तीखा बयान
topStories1hindi696084

Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी का आया तीखा बयान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़क उठे प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi), कही झझकोर देने वाली बात

Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी का आया तीखा बयान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर ने पूरे देश को एक बड़ा सदमा दिया है. बॉलीवुड से लेकर राजनीति और आम इंसान तक उनके यूं दुनिया छोड़कर जाने की बात पर दुखी है. लेकिन अब वहीं इस मौत के बाद से कुछ लोगों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. हाल ही में जहां सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिश सपना ने बॉलीवुड पर गुस्सा निकाला वहीं अब प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) भी सिने जगत पर सवालिया निशान लगा रहे हैं. 

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़क उठे हैं. उन्होंने झझकोर देने वाली बात कहकर बॉलीवुड के लोगों पर निशाना साधा है. निखिल ने ट्वीट किया कि कभी-कभी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है. सब कह रहे हैं कि उन्हें सुशांत से टच में रहना चाहिए था. 

उन्होंने साफ शब्दों में लिखा 'लेकिन सच यह है कि आप लोग सुशांत के साथ टच में नहीं थे क्योंकि उनका करियर ढलान पर था. क्या आप अभी इमरान खान, अभय देओल और बाकियों के टच में हैं? नहीं. लेकिन आप तब थे जब ये लोग अच्छा कर रहे थे'.

 

निखिन ने एक और ट्वीट किया, 'काश तुम्हारे पास कोई और रास्ता होता. हर वक्त जब कोई अपने लिए मौत चुनता है तो हम लोग अंदर तक हिल जाते हैं. सोचता हूं कि क्या कोई और रास्ता रहा होगा? काश तुम्हारे पास कोई और रास्ता होता सुशांत'.

सुशांत की मौत से बॉलीवुड जगत सदमे में है और कई बॉलीवुड, खेल जगत और राजनीतिक हस्तियां उनकी आत्महत्या पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी शोक प्रकट किया है. इसके साथ ही उनके प्रशंसकों को भी उनकी मौत से दुख पहुंचा है. वे सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

ये भी देखें...

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news