पुलवामा अटैक: नवजोत सिंह सिद्धू को हटाने की हुई मांग, दर्शकों ने ऐसे जताया गुस्सा
Advertisement
trendingNow1499283

पुलवामा अटैक: नवजोत सिंह सिद्धू को हटाने की हुई मांग, दर्शकों ने ऐसे जताया गुस्सा

नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल में पाकिस्तान दौरे के दौरान कहा था कि इस मुद्दे का स्थाई समाधान बातचीत के माध्यम से होना चाहिए, वहीं हमले के बाद भी सिद्दू पाकिस्तान की ओर से सफाई देते नजर आए...

पुलवामा अटैक: नवजोत सिंह सिद्धू को हटाने की हुई मांग, दर्शकों ने ऐसे जताया गुस्सा

नई दिल्ली: जब पूरे देश में वैलेंटाइन डे की रंगत फैली थी गुरुवार को उस दौरान जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक आतंकी हमला हुआ, इस खौफनाक हमले में भारत के 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवानों की शहादत हुई. इस घटना के बाद से ही पूरा देश शोक में डूबा नजर आ रहा है. हर इंसान कभी गुस्से तो कभी दुख के अहसास को जाहिर करता नजर आ रहा है. जहां एक ओर लोग सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कह रहे हैं वहीं कुछ लोग इस आतंकवादियों को जड़ से मिटाने की मांग कर रहे हैं. लेकिन इस दुख की घड़ी में नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्दू का बयान लोगों को चुभ सा गया है. इस बयान के बाद से ही लोगों ने एक टीवी शो से सिद्दू को निकालने की मांग करनी शुरु कर दी है.  

इतना ही नहीं इस शो में अहम भूमिका में नजर आने वाले सिद्धू को निकालने की मांग अब इतनी तेज हो गई है कि लोग ऐसा न करने पर कॉमेडियन कपिल शर्मा को ही बायकॉट करने की बात कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर शो से सिद्दू को बाहर करने की मांग को लेकिन कई तरह की पोस्ट और कई तरह के कमेंट नजर आ रहे हैं. इस मांग को लेकर लोग इतने सक्रीय नजर आ रहे हैं कि यह ट्विटर पर ट्रैंड भी करने लगा था. 

बता दें कि इस भयानक हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'ये बहुत ही दुखद घटना है. जिन लोगों ने इसे अंजाम दिया है, उन्होंने कायरता का परिचय दिया है.लेकिन बातचीत के जरिए इस समस्या का स्थाई समाधान निकाला जाना चाहिए. नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयान नें यह भी कहा कि हमें संयम से काम लेना चाहिए और जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए.'

fallback

 

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद से ही नाराज भारतीय नागरिक उनकी आलोचना कर रहे हैं और ट्विटर पर उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर निकालने की बात कह रहे हैं.

fallback

ट्विटर यूजर लिख रहे हैं कि अगर सोनी टीवी ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर नहीं निकाला तो वो 'द कपिल शर्मा शो' देखना बंद कर देंगे.

fallback

इस नाराजगी के पीछे इस बयान के पहले भी सिद्दू का पाकिस्तान प्रेम है. क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू कुछ समय पहले पाकिस्तान गए थे, जिस कारण उनकी काफी आलोचना हुई थी.

fallback

पाकिस्तान में उन्होंने अपने क्रिकेटर दोस्त इमरान खान की काफी तारीफ की थी और कहा था कि अब भारत पाकिस्तान के रिश्तों में सुधार होना शुरू होगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news