close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंजाबी सिंगर रम्मी रन्धावा और एली मांगट की दुश्मनी पहुंची कोर्ट, जानिए पूरी खबर...

कलाकार रम्मी रन्धावा और एली मांगट सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आ रहे थे. लेकिन अब यह दुश्मनी सोशल मीडिया से निकलकर कार्ट जा पहुंची है...

पंजाबी सिंगर रम्मी रन्धावा और एली मांगट की दुश्मनी पहुंची कोर्ट, जानिए पूरी खबर...

मोहाली: पिछ्ले कई दिनों से विवादों में चल रहे पंजाबी कलाकार रम्मी रन्धावा और एली मांगट सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आ रहे थे. लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह मामला अब जल्द थमने वाला नहीं है क्योंकि अब यह दुश्मनी सोशल मीडिया से निकलकर कार्ट जा पहुंची है. 

पंजाबी गायक रिम्मी रंधावा और उनके भाई प्रिंस रंधावा का आरोप है एली मांगट नामक एक गायक अपने गानों के माध्यम से अश्लीलता फैला रहे हैं. वही एली मांगट ने यह दावा किया कि वह 11 सितंबर को रमी रंधावा के घर पहुंचें. मांगट ने यह भी कहा की अगर वह रंधावा के घर ना पहुंचे तो वह गायकी को त्याग देंगे.

इन धमकियों के बाद मोहाली पुलिस को सख्त रवैया अपनाना पड़ा और रिमी रंधावा और एली मांगट के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 64 के तहत दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. वहीं सिंगर्स के घर के बाहर भी मोहाली पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी ताकि कानून व्यवस्था सामान्य तरीके से चलती रहे. 

बता दें कि रिमी रंधावा को मोहाली पुलिस द्वारा 10 तारीख को गिरफ्तार कर लिया गया था और वह उसी दिन बेल पर बाहर आ गए. हालांकि एली मांगट की तलाश मोहाली पुलिस कर रही थी. जिसके बाद 11 तारीख शाम 6:30 बजे एली मांगट गायक रंधावा के घर के बाहर से सोशल मीडिया पर लाइव करने लगे. उसके बाद मांगट ने रंधावा के घर के बाहर पहुंच कर पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया था.  

जिसके बाद एली मंगत को मोहाली के सुहाना थाने में ले जाया गया और वहीं पर गायक के समर्थक जुट गए जिसके बाद काफी शोर-शराबा हुआ और जबरन मोहाली पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा जिसमें कई युवा घायल हो गए और करीब 15 युवाओं को डिटेन कर लिया गया.

गौरतलब है कि रमी रंधावा के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है वहीं मांगट के खिलाफ प्रीवेंशन एक्ट और धारा 295 ए के तहत धार्मिक भावनाओं को भड़काने की धारा लगाई है. फिलहाल मांगट को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. वही रंधावा की तलाश पुलिस एक बार फिर कर रही है. एली मंगत केनेडा के सिटीजन है और अब वह जब तक कार्रवाई नहीं होती वापस अपने देश नहीं जा सकते.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें