R. Madhavan Film On OTT: आर. माधवन की यह सस्पेंस थ्रिलर आ रही ओटीटी पर, जान लीजिए प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट
Advertisement

R. Madhavan Film On OTT: आर. माधवन की यह सस्पेंस थ्रिलर आ रही ओटीटी पर, जान लीजिए प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट

R. Madhavan Films: आर. माधवन के लिए यह साल अच्छा रहा है. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर-एक्टर के रूप में उनकी फिल्म रॉकेट्री को दर्शकों ने प्यार दिया. जबकि हिंदी में बॉलीवुड सितारों की फिल्में नहीं चल रही थीं. इसके बाद माधवन की एक और हिंदी फिल्म आई, जिसके सस्पेंस ने देखने वालों को बांधे रखा. फिल्म अब ओटीटी पर आ रही है.

 

R. Madhavan Film On OTT: आर. माधवन की यह सस्पेंस थ्रिलर आ रही ओटीटी पर, जान लीजिए प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट

Suspense Thriller On OTT: इस साल फिल्म रॉकेट्री के लिए सुर्खियों में रहे आर. माधवन की एक और फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. रॉकेट्री के बाद धोखाः राउंड द कॉर्नर को सिनेमाघरों में न देख पाने वाले दर्शक ओटीटी पर इसे देख सकते हैं. उनका इंतजार खत्म होने का समय आ गया है. आर.माधवन की इस सस्पेंस थ्रिलर का बॉक्स ऑफिस अच्छा नहीं था मगर फिर भी इसके सस्पेंस के लिए लोगों में इसके प्रति रुचि है. फिल्म में आयुष्मा खुराना के भाई अपरीक्षित खुराना एक आतंकी की भूमिका में हैं. जबकि टी-सीरीज के सर्वेसर्वा भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार ने इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू किया.

ये है प्लेटफॉर्म
थियेटरों में रिलीज के बाद फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. अतः फिल्म आने वाले दिनों में सिर्फ नेटफ्लिक्स पर नजर आएगी. फिल्म 23 सितंबर को थियेटर में रिलीज हुई और शर्तों के मुताबिक आठ हफ्ते पूरे होने के बाद यह फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. सूत्रों के मुताबिक धोखाः राउंड द कॉर्नर इस सप्ताह के अंत तक नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. जानकारों के अनुसार संभवतः 18 नवंबर को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ जाएगी. हालांकि एक अनुमान यह भी है कि अगर यह फिल्म शुक्रवार को प्लेटफॉर्म पर नहीं आई तो रविवार, 20 नवंबर के दिन रिलीज की जाएगी. हाल के महीनों में नेटफ्लिक्स ने अपनी कई भारतीय फिल्में रविवार को रिलीज की हैं. ओटीटी एक-दो दिन में तारीख की घोषणा कर देगा.

कौन सच्चा कौन झूठा
धोखाः राउंड द कॉर्नर सस्पेंस-क्राइम थ्रिलर है और इसका निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है. जबकि इसके प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार. आर. माधवन, खुशाली कुमार और अपरीक्षित खुराना के साथ फिल्म में दर्शन कुमार भी अहम रोल में हैं. फिल्म एक ऐसी पत्नी (खुशाली कुमार) की कहानी है, जो पर्सनैलिटी डिसॉर्डर की शिकार है और तभी उसके घर में एक आतंकी (अपरीक्षित खुराना) घुस आता है. वह फ्लैट में इस महिला को बंधक बना लेता है और तभी वह कहती है कि मुझे मेरे हस्बैंड (आर.माधवन) से बचा लो क्योंकि वह मुझे दवाइयां खिला-खिलाकर मार डालना चाहता है. स्थितियां एकदम उलट जाती हैं. उधर, इस महिला का पति इमारत को घेरे खड़ी पुलिस के सीनियर अफसर (दर्शन कुमार) से कहता है कि मेरी पत्नी दिमागी रूप से बीमार है और अगर उसे समय से दवा नहीं दी गई तो वह बहुत खतरनाक साबित हो सकती है. फिल्म में यह देखना रोचक होता है कि इस पूरे मामले का सच क्या हैॽ

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news