सलमान खान की 'Race 3' की जबरदस्‍त Speed, पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर बनाया कमाई का रिकॉर्ड
Advertisement

सलमान खान की 'Race 3' की जबरदस्‍त Speed, पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर बनाया कमाई का रिकॉर्ड

इस फिल्‍म ने पहले दिन भारत में 29.17 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ यह इस साल की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है.

सलमान खान की 'Race 3' की जबरदस्‍त Speed, पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर बनाया कमाई का रिकॉर्ड

नई दिल्‍ली: निर्देशक रेमो डिसूजा की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'रेस 3' शुक्रवार को रिलीज हो गई. इस फिल्‍म से बॉलीवुड को खासी उम्‍मीदें थीं. फिल्‍म को मिल रहे रिव्‍यूज में तो 'रेस 3' को मिला-जुला रिस्‍पॉन्‍स मिला है. लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर सलमान खान की इस फिल्‍म ने पहले ही धमाकेदार रिकॉर्ड बना लिया है. सलमान खान, बॉबी देओल, साकिब सलीम, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह जैसे सितारों से सजी यह फिल्‍म पहले ही दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है. 'रेस 3' ने पहले ही दिन 29 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. वैसे तो सलमान खान की इस फिल्‍म से ईद पर इस जबरदस्‍त ओपनिंग की उम्‍मीद तो सभी को थी.

'रेस' फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में थे लेकिन 'रेस 3' में पहली बार सलमान खान का अंदाज दर्शकों को देखने को मिला है. यह फिल्‍म सीरीज अपनी सस्‍पेंस भरी कहानी के लिए जानी जाती है, लेकिन 'रेस 3' की कहानी उस तुलना में काफी ठंडी कही जा रही है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्‍म ने पहले दिन भारत में 29.17 करोड़ की कमाई की है.

इसी के साथ यह इस साल की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है. 'रेस 3' के बाद ओपनिंग की मामले में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्‍म 'बागी 2' (25.10 करोड़), दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' (19 करोड़) और करीना कपूर, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिया की 'वीरे दी वेडिंग' (10.70 करोड़) फिल्‍में रही हैं.

बात दें, सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. इस फिल्‍म के साथ ही एक्‍टर बॉबी देओल एक बार फिर पर्दे पर अपने स्‍टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news