एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है सलमान खान की 'रेस 3'
Advertisement

एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है सलमान खान की 'रेस 3'

रेस सीरीज के दोनों भागों में डिटेक्टिव का किरदार अनिल कपूर ने निभाया था. इस बार सलमान खान के बॉस की भूमिका में होंगे.

फिल्म 'रेस 3' आज (शुक्रवार) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान हर साल ईद पर पर अपने दर्शकों को फिल्मी तोहफे से जरूर नवाजते हैं. इस साल भी सलमान ने ये सिलसिला बरकरार रखा है. इस बार वह अपने फैंन्स को 'रेस 3' की फिल्मी ईदी देने जा रहे हैं. रेमो डिसूजा की फिल्म 'रेस 3' आज देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

ये रेस फिल्म का तीसरा सिक्वल है. ये ईद पर रिलीज होने वाली एक मात्र फिल्म होगी. 'रेस 3' फुलऑन एक्शन मसाला फिल्म है जिसमें हमें खासे ट्विस्ट एंड टर्न भी देखने को मिलेंगे. जब फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था तब 24 घंटे में एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था. 'रेस 3' को 3 डी में भी रिलीज किया जाएगा, जो देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है. रेस सीरीज के दोनों भागों में डिटेक्टिव का किरदार अनिल कपूर ने निभाया था. इस बार सलमान खान के बॉस की भूमिका में होंगे.

इस फिल्म में सलमान खान के साथ अलिन कपूर, बॉबी देओल, जैक्लीन फर्नाडिस, डेजी साह, और शाकिब खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।करीब 140 करोड़ रुपये में बनी 'रेस 3' को देश भर में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज किया जा रहा है और इसके अलावा फिल्म दुनिया के कई देशों में भी रिलीज होगी. पिछले साल ईद पर सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल किया था. इस फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ 10 लाख रुपये का कलेक्शन किया था. अब देखना ये है कि 'रेस 3' सलमान के पिछली फिल्मों की रेस में आगे निकल पाती है या नही.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news