कमर्शियल फिल्में कम करने के सवाल पर नाराज हुई राधिका आप्टे

एक से बढ़कर एक वेब सीरीज करते हुए राधिका आप्टे डिजिटल दुनिया में सफलता पा रहे हैं.किन ज्यादा कमर्शियल फिल्मों में नजर आने के सवाल पर राधिका बचती दिखाई देती हैं.

 कमर्शियल फिल्में कम करने के सवाल पर नाराज हुई राधिका आप्टे
राधिका आप्टे डिजिटल दुनिया में काफी सफलता पा रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : एक से बढ़कर एक वेब सीरीज करते हुए राधिका आप्टे डिजिटल दुनिया में सफलता पा रहे हैं. अब तक कि उनकी रिलीज हुई सारी वेब सीरीज काफी पॉपुलर हुई है. लेकिन ज्यादा कमर्शियल फिल्मों में नजर आने वाली राधिका आप्टे इस मुद्दे पर बात ही नहीं करना चाहती कई बार कोशिश करने के बावजूद भी राधिका सवाल को इग्नोर कर जाती हैं?.

फिल्मों से गायब होने के सवाल पर नहीं करना चाहतीं बात
राधिका की लेटेस्ट घुल वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसे देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान राधिका लहंगे में नजर  आई. Zee News से हुई खास बातचीत में जब राधिका से लहंगे और डिजाइनर की बात की गई तो राधिका ने खुशी-खुशी सवाल का जवाब दीया. वेब सीरीज में मिल रही सफलता और उन्हें फैंस से मिल रहे ढेर सारे प्यार पर जब सवाल किया गया तो राधिका ने बिल्कुल ना हिचकते हुए सिर्फ लोगों को धन्यवाद दिया बल्कि और अच्छा काम करने की कोशिश करने के लिए आश्वस्त भी किया. जब तीसरा सवाल उनसे बेहतरीन काम करने के बावजूद भी कमर्शियल फिल्मों में ज्यादा नजर ना आने पर किया गया, तो राधिका का मूड खराब हो गया. राधिका इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहती थी उन्होंने अपने मैनेजर की ओर इशारा करते हुए उनसे सवाल पूछने के लिए कहा. इतना ही नहीं जीन्यूज ने जब राधिका को उनकी कमर्शियल सफल फिल्म Badlapur ,पैडमैन की याद दिलाते हुए यह सवाल किया कि आप की कई फिल्में सफल और सारी वेब सीरीज सफल रही है, ऐसे में कमर्शियल सिनेमा में आपको हम नहीं देख पा रहे. इस सवाल का जवाब नहीं देते हुए उन्होंने सिर्फ ब्रांड से रिलेटेड बात करने को कहा.

ये भी पढ़ें : राधिका आप्टे के बाद Casting Couch पर बोली यह एक्ट्रेस, कहा- 'काम के बदले सोने की रखी मांग'

राधिका ने मुकाम हासिल किया
हम मानते हैं कि राधिका की एक्टिंग जबरदस्त है और आज राधिका ने चमचमाते सितारों की दुनिया में अपना अलग नाम और मुकाम हासिल किया है ,लेकिन कमर्शियल फिल्मों में उनकी प्रेजेंस लगभग ना के बराबर ही होती है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनके कॉन्टेंट को भले ही बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन अक्सर बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही बड़े बजट की फिल्मों में राधिका को नहीं लिया जाता. हमारा सवाल यही था हलाकि राधिका इससे पर बात करने में बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं दिखी और इंटरव्यू को बीच में ही रोक दिया. राधिका, ब्रांड और डिजाइनर तान्या के कपड़ों को प्रमोट करने आई थी यह ब्रांड वेडिंग वेयर बनाता है.