close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वेबसीरीज क्वीन राधिका आप्टे ने इस हॉलीवुड स्टार को बनाया दीवाना...

एक जासूसी कहानी पर आधारित फिल्म में कर रही हैं राधिका आप्टे के साथ काम

वेबसीरीज क्वीन राधिका आप्टे ने इस हॉलीवुड स्टार को बनाया दीवाना...

नई दिल्ली: अमेरिकी अभिनेत्री स्टैना कैटिक ने कहा कि भारतीय अभिनेत्री राधिका आप्टे जादुई (मैजिकल) हैं. स्टैना द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान जासूसी पर आधारित फिल्म में राधिका आप्टे के साथ नजर आएंगी. स्टैना ने आईएएनएस को बताया, "वह जादुई हैं. उनके साथ काम करने के दौरान काफी मजा आया. वह बहुत खास हैं. इसीलिए भारतीय दर्शक उन्हें इतना अधिक पसंद करते हैं."

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "हमने जून में फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी थी. इसकी एडिटिंग हो रही है. यह फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान जासूसी करने वाली तीन वास्तविक महिलाओं की कहानी पर केंद्रित है. यह फिल्म नाजी नियंत्रित फ्रांस को मुक्त करने के इनके प्रयासों पर केंद्रित है." 

शूटिंग के पहले ही दिन राधिका आप्टे ने जड़ा था इस एक्टर को थप्पड़...

उन्होंने बताया, "मैं ब्रिटिश जासूस के किरदार में हूं. जेम्स बॉंड श्रृंखला के निर्माता ने कहा था कि जासूसों की असली दुनिया में वेरा आटकिन्स बॉस थीं. इसलिए जब हमने इस पर काम शुरू किया तो हमने इन असाधारण महिलाओं के बारे में बहुत कुछ सीखा जो द्वितीय विश्व युद्ध की नायक रही हैं. मैं उनकी बहुत प्रशंसा करती हूं." 

बॉलीवुड की देसी गर्ल की फैन हैं राधिका आप्टे, तारीफ में कहा कुछ ऐसा

राधिका फिल्म में भारतीय-ब्रिटिश जासूस नूर इनायत खान के किरदार में हैं. स्टैना ने यह भी कहा कि वह भारतीय फिल्म में काम करना पसंद करेंगी.

बता दें कि अपनी फिल्म 'बॉम्बेरिया' को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से राधिका बहुत खुश है और उम्मीद करती है कि ट्रेलर के बाद फिल्म को भी लोग पसंद करेंगे. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ रवि किशन और सिद्धार्थ कपूर लीड रोल में हैं.

राधिका आप्टे ने कहा- चुनौतियों के बिना जीवन जीने का कोई मतलब नहीं है

इस फिल्म की कहानी एक फिल्म पीआरओ की है, यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी. बता दें कि नेटफिलिक्स पर आई सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में भी राधिका के काम की बहुत तारीफ हुई थी. वहीं 'घोल' में निभाए उनके किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है.  

इनपुट IANS से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें