Radhika Apte: ना पानी, ना टॉयलेट...घंटों के लिए एयरोब्रिज में कई पैसेंजर्स के साथ लॉक हुईं एक्ट्रेस, शेयर किया Video
Advertisement

Radhika Apte: ना पानी, ना टॉयलेट...घंटों के लिए एयरोब्रिज में कई पैसेंजर्स के साथ लॉक हुईं एक्ट्रेस, शेयर किया Video

Radhika Apte Instagram: राधिका आप्टे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह पैसेंजर्स के साथ मुंबई एयरपोर्ट के एयरोब्रिज पर लॉक हो गई हैं. एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

राधिका आप्टे

Radhika Apte Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को शनिवार की सुबह फ्लाइट लेना भारी पड़ गया है. राधिका (Radhika Apte) ने फ्लाइट देरी के साथ-साथ एयरलाइन्स की लापरवाही की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. राधिका आप्टे ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने बताया कि वह कई पैसेंजर्स के साथ एयरोब्रिज पर लॉक हो गई हैं. उनकी 8.30 बजे की फ्लाइट थी लेकिन 10.50 तक उनकी बोर्डिंग नहीं हुई थी. 

एयरपोर्ट के एयरोब्रिज पर लॉक हुईं राधिका आप्टे

राधिका आप्टे (Radhika Apte Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के को-पैसेंजर परेशान नजर आ रहे हैं. वीडियो और तस्वीरों के साथ राधिका आप्टे ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे यह पोस्ट करना पड़ रहा है! आज सुबह मेरी फ्लाइट 8.30 बजे की थी. लेकिन इस समय 10.50 हो रहे हैं और फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुए है. लेकिन फ्लाइट ने कहा हम बोर्ड कर रहे हैं और पैसेंजर्स को एयरोब्रिज में भर दिया और लॉक कर दिया!' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

बच्चे और बुजुर्ग भी परेशान

 राधिका आप्टे (Radhika Apte Photos) ने अपने पोस्ट में बताया- 'छोटे बच्चों के साथ पैसेंजर और बुजुर्ग लोग एक घंटे से ज्यादा से लॉक हैं. सिक्योरिटी गेट नहीं खोल रही है. स्टाफ को एकदम कोई अंदाजा नहीं है. अभी तक उनके क्रू ने बोर्ड नहीं किया है. क्रू बदल गया है और अभी तक नए क्रू का यह इंतजार कर रहे हैं और इन्हें कुछ नहीं पता वह कब आएंगे और किसी को नहीं पता वह कब तक अंदर बंद रहेंगे. मैं छुपकर इनकी एक स्टूपिड फीमेल स्टाफ से बात करने में कामयाब रही जो कहती है कोई परेशानी नहीं है और कोई देर नहीं होगी. अब मैं अंदर बंद हूं और उन्होंने बस हमे यह बताया कि हम दोपहर 12 बजे तक अंदर बंद रहने वाले हैं.' 

ना पानी, ना टॉयलेट...एक्ट्रेस ने फ्लाइट पर कसा तंज

राधिका आप्टे (Radhika Apte Movies) ने पोस्ट में अपनी बात पूरी करते हुए कहा- 'सभी लोग अंदर बंद है और ना यहां पानी है और ना ही वॉशरूम.' इसके आगे एक्ट्रेस ने तंज कसते हुए लिखा- 'थैंक्स फॉर द फन राइड.' राधिका आप्टे का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और नेटीजन्स जमकर एक्ट्रेस के पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ लोग राधिका के पोस्ट पर चिंता जता रहे हैं तो कुछ कमेंटबाजी करते हुए लिख रहे हैं कि मुंबई एयरपोर्ट पर आपका स्वागत है. 

Trending news