मजदूरों के दर्द को सिल्वर स्क्रीन पर दर्शाएंगे Rahul Roy, लॉकडाउन पर बेस्ड फिल्म का First Look रिलीज

आशिकी फेम अभिनेता राहुल रॉय बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करने वाले हैं. इस बार राहुल रॉय मजदूरों की बेबसी, दुर्दशा और दर्द पर फिल्म बनाएंगे. 

मजदूरों के दर्द को सिल्वर स्क्रीन पर दर्शाएंगे Rahul Roy, लॉकडाउन पर बेस्ड फिल्म का First Look रिलीज
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:  आशिकी फेम अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करने वाले हैं. इस बार राहुल रॉय मजदूरों की बेबसी, दुर्दशा और दर्द पर फिल्म बनाएंगे. इस बात का ऐलान राहुल रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है. ‘आशिकी’फिल्म से युवाओं के दिल की धड़कन बन चुके अभिनेता राहुल रॉय इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग अगले एक हफ्ते में शुरू हो जाएगी.

राहुल की इस फिल्म का नाम द वॉक होगा. इस फिल्म में लॉकडाउन के दौरान के मजदूरों के दर्द को दिखाया जाएगा. मजदूरों की मजबूरी और दशा को दिखाती इस फिल्म में दो किरदार होंगे-रोशन और अजान. इस फिल्म में उनकी मुंबई से उत्तर प्रदेश तक के सफर को दर्शाया जाएगा. राहुल ने कहा कोरोना वायरस की आपदा ने हमें ऐसी स्थिति में डाल दिया है जिसकी कल्पना भी किसी ने न की थी. ऐसे में

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

American stroke networks ..Dir Nitin Gupta ..thank you a story that needs to be told

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

जहां हम खुद को सुरक्षित रखने के लिए घरों में बंद है तो मजदूर सड़कों पर जद्दोजहद कर रहा है. जो बड़ी पीड़ा देता है. उनकी जिंदगी उनकी रोजमर्रा की कमाई पर निर्भर है. कोरोना ने उनसे वह भी छीन ली. ऐसे में उनको दर-दर भटकना पड़ रहा है. फिल्म 'द वॉक' के पोस्टर में आप देख सकते है कि राहुल रॉय दिहाड़ी मजदूरों की भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनके साथ एक उनकी पीठ पर एक बच्चा भी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.