Watch: रीमा को आई पिता राजकूपर की याद तो बेटे की शादी में 'मेरा जूता है जापानी' पर नाचीं

बेटे अरमान जैन की शादी में राजकपूर की बेटी रीमा जैन मेरा जूता है जापानी... पर जमकर थिरकीं. मां-बेटे का ये भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

Watch: रीमा को आई पिता राजकूपर की याद तो बेटे की शादी में 'मेरा जूता है जापानी' पर नाचीं
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : करीना (Kareena Kapoor Khan)और करिश्मा कपूर की बुआ रीमा जैन (Reema Jain) ने अपने बेटे अरमान जैन की शादी की तो बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. इस मौके पर शाहरुख-गौरी, अमिताभ बच्चन-जया और ऐश्वर्या समेत कई बड़े स्टार पहुंचे थे. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी अपनी बहू और बेटे के साथ यहां पहुंची थीं. इस शादी में रीमा जैन (राजकपूर की बेटी और ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन) ने भी अपने पिता राजकपूर को अनोखे अंदाज में याद किया.  एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रीमा जैन अपने छोटे बेटे आधार जैन के साथ अपने पिता के गाने मेरा जूता है जापानी.... पर डांस कर रही हैं. वह अपने पिता के डांस स्टेप कॉपी कर रही हैं. मां-बेटे की डांस कैमेस्ट्री के साथ प्यार भी इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है. दोनों गले मिलकर डांस कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अरमान जैन की शादी में शाहरुख और गौरी, करीना और करिश्मा ने भी डांस किया था, जिनका वीडियो वायरल हुआ. शाहरुख और गौरी की बात करें को यहां दोनों पति-पत्नी ने मिलकर अपने डांस से धमाल मचा दिया. वीडियो में वह शाहरुख खान को धक्का भी मारती दिख रही हैं, जिसके बाद करण जौहर उनकी जगह ले लेते हैं. शाहरुख-गौरी और करण जौहर का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीनों ऐश्वर्या-अभिषेक के गाने 'कजरारे...' पर डांस करते दिख रहे हैं. हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by FatimaZahra& Malika (@bollywoodarab.fc) on

इसके अलावा करीना कपूर खान  और करिश्मा कपूर ने भी इस मौके पर डांस किया. कभी खुशी कभी गम के गाने बोले चूड़ियां... पर डांस किया. करीना और करिश्मा के साथ भी करण जौहर थिरकते दिखाई दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A

बता दें कि रीमा जैन के बेट अरमान जैन ने 3 फरवरी को अनीसा मल्होत्रा से शादी की है. इस शादी के फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इनकी रिसेप्शन में कई जोड़े भी पहुंचे जो जल्द शादी कर सकते हैं. इनमें अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, वरुण धवन-नताशा का नाम शामिल है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें