Raj Kundra ने गलती से बता दिया Bedroom Secret, Shilpa Shetty रह गईं दंग
Advertisement

Raj Kundra ने गलती से बता दिया Bedroom Secret, Shilpa Shetty रह गईं दंग

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) अक्सर एक साथ नजर आते हैं. ये दोनों अक्सर एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आते हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shilpa Shetty Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बातों-बातों में अपना बेडरूम सीक्रेट (Bedroom Secret) बता दिया, जिसे सुन शिल्पा (Shilpa Shetty) हैरान रह गईं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बेहद खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है. आए दिन दोनों एक-साथ नजर आते हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिससें राज कुंद्रा (Raj Kundra) बेडरुम सीक्रेट्स बताते नजर आ रहे हैं. 

  1. राज कुंद्रा ने बता दिया बेडरूम सीक्रेट
  2. शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

राज ने शेयर किया बेडरुम सीक्रेट

वैलेंटाइन डे के मौके पर शिल्पा (Shilpa Shetty) ने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. श‍िल्पा (Shilpa Shetty) और राज (Raj Kundra) ने एक इंटरव्यू में एक-दूसरे के फनी बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए हैं. एक वीड‍ियो क्ल‍िप में राज (Raj Kundra) से श‍िल्पा (Shilpa Shetty) की पसंदीदा लव स्टोरी के बारे में पूछा जाता है. इस पर जब राज (Raj Kundra) जवाब देने में कामयाब नहीं हो पाते तो श‍िल्पा (Shilpa Shetty) चौंक जाती हैं. फिर अचानक राज (Raj Kundra) 'फ‍िफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' (Fifty Shades Of Grey) का नाम श‍िल्पा (Shilpa Shetty) की फेवरेट लव स्टोरी के लिए बताते हैं. गलत जवाब सुनकर श‍िल्पा राज (Shilpa Shetty Raj Kundra) पर भड़क जाती हैं. फिर राज (Raj Kundra) कहते हैं- सॉरी ये तो हमारा बेडरूम सीक्रेट था.  

 

 

 

यह भी पढ़ें-  Valentine's Day Special: जब दुनिया से लड़कर इन जोड़ियों ने थामा प्यार का हाथ

कमाल की है दोनों की केमिस्ट्री

वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. दोनों सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं और अपने फन वीड‍ियोज के जर‍िए फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर भी शिल्पा (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो डाला है, जिसमें राज और शिल्पा (Raj Shilpa) की कुछ फोटोज को वीडियो फॉर्मेट में दिखाया गया है. श‍िल्पा और राज (Shilpa Raj) ने 2009 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) और बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा (Sameesha Shetty Kundra) है. दोनों की शादी को दस साल से ज्यादा समय हो चुका है. 

यह भी पढ़ें- Radhey Shyam Teaser Out: प्यार में यूं दीवानों की तरह उछलते दिखे 'बाहुबली'

जल्द फिल्मों में नजर आने वाली है शिल्पा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही 'हंगामा 2' (Hungama 2) और 'निकम्मा' (Nikamma) में नजर आएंगी. काफी सालों बाद शिल्पा (Shilpa Shetty) फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. ऐसे में इनका कमबैक (Shilpa Shetty Comeback) दर्शकों को रास आएगा या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा. 

यह भी पढ़ें- 'Family Man 2' से पहले इस दिन Manoj Bajpayee देने वाले हैं ये 'Silence' सरप्राइज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करे

Trending news