जब राजीव खंडेलवाल से अपसेट हो गई थीं एकता कपूर, जितेंद्र ने भी कहा था- 'गलती कर रहे हो...'
Advertisement
trendingNow12356672

जब राजीव खंडेलवाल से अपसेट हो गई थीं एकता कपूर, जितेंद्र ने भी कहा था- 'गलती कर रहे हो...'

Rajeev Khandelwal on quitting Kahiin To Hoga: 'कहीं तो होगा' के सूजल ग्रेवाल तो आपको याद ही होंगे. इस किरदार को निभाने वाले राजीव खंडेलवा रातों रात स्टार बन गए थे, लेकिन उन्होंने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था. अब राजीव खंडेलवाल ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि ये शो उन्होंने क्यों छोड़ा था? इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस शो को छोड़ने पर एकता कपूर भी उनसे अपसेट हो गई थीं. 

राजीव खंडेलवाल से क्यों अपसेट हो गई थीं एकता कपूर?

Rajeev Khandelwal on quitting Kahiin To Hoga: राजीव खंडेलवाल एकता कपूर के टीवी शो 'कहीं तो होगा' की बदौलत देश के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेताओं में से एक बन गए थे. लेकिन उस शो में कुछ साल बिताने के बाद उन्होंने फैसला किया कि अब आगे बढ़ने का समय आ गया है. उनके इस फैसले का काफी विरोध हुआ और यहां तक ​​कि उन दिनों 'फिक्शन टेलीविजन की क्वीन' मानी जाने वाली एकता कपूर भी उनसे काफी नाराज थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में राजीव खंडेलवाल ने उस दौर के बारे में बात की और कहा कि उनके आसपास के ज्यादातर लोगों ने उन्हें 'कहीं तो होगा' से बाहर निकलने के बारे में नेगेटिव ही बोला था.

राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के यूट्यूब चैनल पर दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कहा गया था, ''पागल है तू? तू किससे पंगे ले रहा है?'' राजीव ने बताया कि ये लोग एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बारे में बात कर रहे थे, जो उस समय की सबसे ताकतवर टेलीविजन प्रोड्यूसर थीं. एक्टर ने कहा, ''ये थीं एकता, लोगों ने कहा बालाजी से पंगा क्यों ले रहे हो? उन्होंने कहा कि एक घर खरीदो, और ज्यादा पैसा कमाओ.''

दीपिका पादुकोण के साथ इंटिमेट सीन से पहले सिद्धांत चतुर्वेदी के छूट गए थे पसीने, फिर पिता ने...

'मैंने एक घर खरीदा था और मुझे लगा कि यह लालच कभी खत्म नहीं होगा'
तब राजीव खंडेलवाल को हैरानी हुई कि लालच अंतहीन हो सकता है, लेकिन वह वास्तव में जो कर रहे थे उसका आनंद नहीं ले रहे थे. और यही उसके लिए मायने रखता था. उन्होंने आगे कहा, ''मैंने एक घर खरीदा था और मुझे लगा कि यह लालच कभी खत्म नहीं होगा. और वास्तव में उस सफलता का आनंद लेना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं.''

'इसलिए यह जायज था कि वह अपसेट थीं'
यह पूछे जाने पर कि क्या एकता कपूर उनसे 'अपसेट' थीं? राजीव खंडेलवाल ने कहा, 'जाहिर तौर पर.' उन्होंने आगे कहा, ''यह शो चैनल के लिए, सभी के लिए सफल रहा. इसलिए यह जायज था कि वह अपसेट थीं. यह बहुत जायज था.'' राजीव ने कहा कि कई लोगों ने इसे एक 'साहसी' कदम के रूप में देखा, लेकिन छलांग लगाने से पहले वह वास्तव में बहुत 'घबराए हुए' थे. एकता के पिता और अनुभवी अभिनेता जीतेंद्र ने भी राजीव से बात की और उन्हें बताया कि वह गलती कर रहे हैं.

'कुछ कमी तो आप में भी है...' करण जौहर-फराह खान की इस शिकायत पर एक्टर ने उठाया सवाल

जीतू जी ने भी मुझसे कहा, 'आप गलती कर रहे हो'
राजीव खंडेलवाल ने कहा, ''जीतू जी ने भी मुझसे कहा, 'आप गलती कर रहे हो. आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? आपको एहसास नहीं हो रहा कि आप क्या कर रहे हो'.'' राजीव ने कहा कि वह सिर्फ यह साबित करना चाहते थे कि वह 'सिर्फ एक शो का प्रोडक्ट' नहीं थे. और यह देखने के लिए उत्सुक थे कि क्या वह बालाजी के बाहर सफलता को फिर से हासिल कर सकते हैं. उन्होंने कहा, ''मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक था कि क्या मैं इसे अपने आप दोबारा बना पाऊंगा. मैं चाहता था कि वे इस चैनल और इस मशीनरी को मुझसे दूर ले जाएं., मुझे एक छोटे चैनल पर ले जाएं, जो उस समय सब टीवी था, क्योंकि इसकी रेटिंग बहुत कम थी. यही कारण था कि 'मैंने लेफ्ट राइट लेफ्ट' किया.'' यह शो राजीव खंडेलवाल के लिए बड़ी सफलता रहा था.

Trending news