सुपरस्टार रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, सपोर्ट के लिए 'गुड फ्रेंड' को दिया धन्यवाद
Advertisement
trendingNow12261558

सुपरस्टार रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, सपोर्ट के लिए 'गुड फ्रेंड' को दिया धन्यवाद

Rajinikanth Receives UAE's Golden Visa: सुपरस्टार रजनीकांत को यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है. इसके लिए उन्होंने अपने 'गुड फ्रेंड' युसूफ अली और अबू धाबी सरकार का भी आभार जताया है.

रजनीकांत को मिला  UAE का गोल्डन वीजा

Rajinikanth Receives UAE's Golden Visa: सुपरस्टार रजनीकांत को संस्कृति और पर्यटन डिपार्टमेंट द्वारा संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) का गोल्डन वीजा दिया गया है. दिग्गज अभिनेता ने इस उपलब्धि के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने अबू धाबी सरकार और लुलु ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर एमए यूसुफ अली को धन्यवाद दिया. 

सोशल मीडिया पर रजनीकांत (Rajinikanth) का वीडियो वायरल है. इस वायरल वीडियो में रजनीकांत को कहते हुए सुना जा सकता है, ''मैं अबू धाबी सरकार से प्रतिष्ठित यूएई गोल्डन वीजा प्राप्त करके बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इस वीजा की सुविधा देने और सभी सहयोग के लिए अबू धाबी सरकार और मेरे अच्छे दोस्त लुलु ग्रुप के सीएमडी यूसुफ अली को मेरा हार्दिक धन्यवाद.''

यूएई में बिजनेसमैन से की थी रजनीकांत ने मुलाकात
हाल ही में रजनीकांत यूएई में थे, जहां वह कुछ दिन रुके भी थे. इस दौरान अभिनेता ने लुलु ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर एमए यूसुफ अली और इसके अन्य शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात की थी. सुपरस्टार और बिजनेसमैन ने रोल रॉयस में एक साथ यात्रा भी की थी.

बर्फ से ढके पहाड़, जम्मू-कश्मीर पुलिस और वर्दी में बाजीराव सिंघम....अजय देगवन का Singham 3 से धांसू लुक

अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर में किए दर्शन
रजनीकांत ने अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर बोचासनवासी श्री अक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था यानी (BAPS) में भी दर्शन किए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रजनीकांत पुजारियों के पैर छूकर उन्हें प्रणाम करते हैं और मंदिर की खूबसूरती की भी खूब तारीफ करते हैं.

फिरोज खान की मौत से टूटे 'भाबी जी घर पर हैं' के आसिफ शेख, बोले- मानसिक रूप से थे परेशान, 4-5 दिन पहले...

वर्कफ्रंट पर रजनीकांत
इस बीच सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेट्टैयन' की शूटिंग पूरी कर रही है. इस फिल्म को टीजे ग्नानवेल ने लिखा और डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का निर्माण लायका प्रोडक्शन के तहत हो रहा है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर और दुशरा विजयन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंद्र ने कंपोज किया है.

Trending news