सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी ने धोखाधड़ी मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमें सेलिब्रिटी होने की कीमत..'
Advertisement
trendingNow12030404

सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी ने धोखाधड़ी मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमें सेलिब्रिटी होने की कीमत..'

Rajinikanth’s wife cheating case: सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत चेन्नई स्थित एक विज्ञापन फर्म द्वारा उनके खिलाफ दायर धोखाधड़ी के मामले में बेंगलुरु की एक अदालत में पेश हुईं. उन्होंने इसे 'अपमान, उत्पीड़न और शोषण' बताया. सुप्रीम कोर्ट ने 10 अक्टूबर को तमिल फिल्म 'कोचादाइयां' से जुड़े एक मामले में सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता के खिलाफ कथित आपराधिक आरोप बहाल किए थे.

लता रजनीकांत ने इसे 'अपमान, उत्पीड़न और शोषण' बताया

Rajinikanth’s wife cheating case: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की पत्नी लता रजनीकांत (Latha Rajinikanth) 2015 में चेन्नई स्थित एक विज्ञापन फर्म द्वारा उनके खिलाफ दायर धोखाधड़ी के मामले (Cheating Case ) में मंगलवार को बेंगलुरु की एक अदालत में पेश हुईं. कोर्ट ने लता को जमानत दे दी है और सुनवाई 6 जनवरी तक के लिए टाल दी गई है. इस केस के मामले में लता रजनीकांत ने मीडिया से कहा कि उन्हें इस मामले में 'झूठा फंसाया गया' है और इसका 'पैसे से कोई लेना-देना नहीं है'.

लता रजनीकांत (Latha Rajinikanth) ने कहा, ''वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि मैं एक सेलिब्रिटी हूं. इसीलिए ये उत्पीड़न चल रहा है. पैसों का सेटलमेंट बहुत पहले हो चुका है.'' उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई पर कहा, ''मेरे लिए यह एक लोकप्रिय व्यक्ति के अपमान और उत्पीड़न तथा शोषण का मामला है. यह वह कीमत है, जो हम सेलिब्रिटी होने के लिए चुकाते हैं. तो मामला भले ही बड़ा न हो, लेकिन खबर बहुत बड़ी हो जाती है. कोई धोखाधड़ी नहीं है...मुझे पैसे से कोई लेना-देना नहीं है...''

लता रजनीकांत को मिली जमानत
लता रजनीकांत अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) अदालत के समक्ष पेश हुईं, जिसने उन्हें 1 लाख रुपये के निजी मुचलके और 25,000 रुपये नकद जमा करने पर जमानत दे दी. उनसे यह भी कहा गया है कि वह गवाहों को प्रभावित न करें और निष्पक्ष रहें. 1 दिसंबर 2023 को अदालत ने लता रजनीकांत के वकील को उन्हें उपस्थित रखने का निर्देश दिया, क्योंकि कथित अपराध गैर-जमानती थे. 

विज्ञापन एजेंसी ने लता रजनीकांत पर लगाया था आरोप
बता दें कि विज्ञापन एजेंसी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उन्होंने लता रजनीकांत की व्यक्तिगत गारंटी पर 2014 की फिल्म 'कोचादाइयां' के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम किया था, जिसे मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा निर्मित किया गया था और इसके लिए 10 करोड़ रुपये का फंड दिया था. वह प्रोडक्शन कंपनी की निदेशक थीं. फिल्म 'कोचादैयां' में सुपरस्टार रजनीकांत ने अभिनय किया था.

विज्ञापन एजेंसी का दावा
विज्ञापन एजेंसी ने दावा किया था कि मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड को 10 करोड़ रुपये और 1.2 करोड़ रुपये 'गारंटी लाभ' के रूप में वापस करने की आवश्यकता थी, लेकिन राशि का भुगतान नहीं किया गया.

Trending news