close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रजनीकांत की अगली फिल्म का हुआ ऐलान, ट्विटर पर ट्रेंड हुई 'Thaliver 168'

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की आगामी फिल्म 'थालाईवर 168 (Thaliver 168)' के ऐलान के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई है...

रजनीकांत की अगली फिल्म का हुआ ऐलान, ट्विटर पर ट्रेंड हुई 'Thaliver 168'

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की आगामी फिल्म 'थालाईवर 168 (Thaliver 168)' के ऐलान के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई है. जी हां! रजनीकांत (Rajinikanth) अब अपनी नई फिल्म के साथ फैंस के बीच आने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म के ऑफिशियल ऐलान के साथ ही 'थालाईवर 168 (Thaliver 168)' ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने इस फिल्म के लिए निर्देशक शिवा के साथ हाथ मिलाया है. शिवा ने खुद अपने ऑफिशयल ट्विटर एकाउंट से इस बात की घोषणा की है. फिल्म 'थालाईवर 168 (Thaliver 168)' के ऐलान के लिए शिवा ने एक मोशन पोस्टर को शेयर किया है. देखिए यह पोस्टर...

'एंथरन (Enthiran)' और 'पेट्टा (Petta)' जैसी दो सुपरहिट के बाद यह तीसरा मौका है जब सन पिक्चर के साथ रजनीकांत नजर आने वाले हैं. शिवा ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'एंथरन और पेट्टा हिट के बाद, सुपरस्टार @rajinikanth और @sunpictures की मेगा हिट कॉम्बो थलाइवर 168 के लिए तीसरी बार एक साथ आ रहे हैं, सुपरस्टार की अगली फिल्म, डायरेक्टर शिवा द्वारा निर्देशित'.

बता दें कि रजनीकांत को साल 2000 में भारत सरकार की तरफ से पद्म भूषण और पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था. रजनीकांत का जन्म 12 दिसम्बर 1950 को बेंगलुरु में हुआ था. उन्होंने साल 1975 में फिल्म 'अपूर्व रागंगल' से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 'अंधा कानून', 'इंसाफ कौन करेगा', 'कबाली' और 'शिवाजी द बॉस' जैसी कई दमदार फिल्मों में अहम भूमिका निभाई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें