close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुपरस्टार रजनीकांत ने दी PM मोदी को 'प्रचंड बहुमत' की बधाई, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया ट्वीट

'प्रचंड बहुमत' के साथ वापसी करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने बधाई दी है. देश-विदेश से मिल रहे बधाई संदेशों के बीच बॉलीवुड एक्टर्स ने भी पीएम मोदी को उनकी जीत पर शुभकामनाएं दी हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत ने दी PM मोदी को 'प्रचंड बहुमत' की बधाई, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया ट्वीट
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सुपरस्टार रजनीकांत (फोटो साभार : Twitter)

नई दिल्ली : लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में 'प्रचंड बहुमत' के साथ वापसी करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने बधाई दी है. देश-विदेश से मिल रहे बधाई संदेशों के बीच बॉलीवुड एक्टर्स ने भी पीएम मोदी को उनकी जीत पर शुभकामनाएं दी हैं. बता दें कि रजनीकांत 2021 में राज्य विधानसभा की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए अपनी पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके हैं.  हालांकि उनकी पार्टी का औपचारिक कामकाज शुरू नहीं हुआ है. 

रजनीकांत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय नरेंद्र मोदी जी, आपको हार्दिक बधाई, आपने कर दिखाया. '

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने भी पीएम मोदी की जीत पर बधाई देते हुए लिखा कि हर बार मोदी सरकार. 

एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश ने फैसला कर दिया है कि डेमोक्रेशी को सेलिब्रेट करने की जरूरत है. हमारे आदरणीय पीमए नरेंद्र मोदी को शानदार जीत की बधाई. 

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर ने भी पीएम को बधाई देते हुए लिखा कि देश ने अपना फैसला सुना दिया है. देश के सबसे नेता को जीत की बधाई. लोग आपको प्यार करते हैं और आपकी जीत ने ये साबित कर दिया. वेलेकम बैक. 

बता दें रुझानों में तो जनादेश साफ हो चुका है और इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों पर बीजेपी सरकार की वापसी हो रही है. बीजेपी 292 सीटों पर आगे चल रही है जबकि वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे है. बीजेपी 2014 के अपने प्रदर्शन में सुधार कर ज्यादा सीटें जीतती दिख रही है. 2014 में बीजेपी ने 282 सीटें जीती थीं. एनडीए 2014 की 336 सीटों के मुकाबले 343 सीटों पर काबिज होता दिख रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें