सलमान खान और आमिर खान की राह पर चल पड़े राजकुमार राव, ऐसे देंगे दोनों को चुनौती
Advertisement

सलमान खान और आमिर खान की राह पर चल पड़े राजकुमार राव, ऐसे देंगे दोनों को चुनौती

बॉलीवुड में अब कम्पीटीशन काफी तेज होता जा रहा है. आए दिन फिल्मों में नए-नए चेहरे अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इन तमाम चीजों से बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि आज भी बड़े पर्दे पर इन्हीं तीनों का तांता बोलता है. 

सलमान और आमिर की तरह अब राजकुमार राव ने भी अपना वजन बढ़ा-बढ़ाकर तोंद निकाली है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अब कम्पीटीशन काफी तेज होता जा रहा है. आए दिन फिल्मों में नए-नए चेहरे अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इन तमाम चीजों से बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि आज भी बड़े पर्दे पर इन्हीं तीनों का तांता बोलता है. 

सलमान और आमिर के रास्ते चल पड़े राजकुमार

जो भी एक्टर पहली बार बड़े पर्दे पर उतरता है, तो उसके बाद से उनका भी सपना होता होगा कि इन तीनों खान की तरह उनके भी बड़े पैमाने पर फैन फॉलोअर्स हों. इसी तर्ज पर बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके राजकुमार राव अब सलमान और आमिर के रास्ते चल पड़े हैं. यह जानते हुए भी कि इनकी राह उतनी आसान नहीं, जितनी की दिखती है.

fallback

(फोटो साभार- राजकुमार राव, इंस्टाग्राम)

राजकुमार राव ने भी बढ़ाया अपना वजन 

सलमान और आमिर की तरह अब राजकुमार राव ने भी अपना वजन बढ़ा-बढ़ाकर तोंद निकाली है. उन्होंने वेब सीरीज 'बोस' के लिए अपना वजन बढ़ाने और तोंद निकालने के लिए जमकर पिज्जा और बिरयानी खा रहे हैं. उन्होंने अपना 11 किलो वजन बढ़ा लिया है. एएलटी बालाजी के लिए फिल्मकार हंसल मेहता 'बोस' बना रहे हैं. इसके लिए राव अपने लुक पर पिछले दो महीनों से काम कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसा दिखने के लिए अपना आधा सिर भी मुंडवा लिया है.

fallback

(फोटो साभार- राजकुमार राव, इंस्टाग्राम)

सलमान खान की 'सुल्तान'

इससे पहले साल 2016 में सलमान खान ने अपनी फिल्म 'सुल्तान' के लिए वजन गया था, और फिल्म में उनका बढ़ा हुआ पेट भी दिखाया गया था. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा थी. सलमान की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था.

fallback

(फोटो साभार- यूट्यूब)

आमिर खान की 'दंगल'

वहीं, 'सुल्तान' के बाद पिछले साल ही आमिर खान की 'दंगल' ने भी लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म आमिर ने भी अपना वजन बढ़ाया था और उनके भी तोंद फिल्म साफ नजर आ रहे थे. इस फिल्म में साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में थीं.

fallback

(फोटो साभार- यूट्यूब)

लोगों पर चलेगा राजकुमार की एक्टिंग का जादू?

वैसे तो सलमान और आमिर की ये दोनों फिल्में ही जबरदस्त हिट हुई थी और इन दोनों के अभिनय को भी बेहद पसंद किया गया था. अब देखना यह होगा कि क्या राजकुमार राव की एक्टिंग जादू लोगों पर चलेगा? क्या उनकी मेहनत इतनी रंग लाएगी कि वह सलमान और आमिर की तरह अपने फैन्स के दिलों पर अपनी अभिनय का छाप छोड़ पाएंगे? अब यह तो वक्त ही बताएगा.

Trending news