सर्जरी के बाद सामने आया राखी सावंत का पहला VIDEO, दर्द से कराहते हुए आईं नजर
Advertisement
trendingNow12267113

सर्जरी के बाद सामने आया राखी सावंत का पहला VIDEO, दर्द से कराहते हुए आईं नजर

Rakhi Sawant First Video After Surgery: हाल ही में राखी सावंत के यूट्रस में हुए ट्यूमर की सक्सेसफुल सर्जरी हुई, जिसकी जानकारी उनके एक्स हसबैंड रितेश ने दी. अब रितेश ने सर्जरी के बाद का राखी सावंत का पहला वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को काफी दर्द में देखा जा सकता है.

राखी सावंत को चलने में हो रही दिक्कत

Rakhi Sawant First Video After Surgery: यूट्रस में ट्यूमर की सर्जरी के बाद अब राखी सावंत रिकवरी मोड में जा रही हैं. हाल ही में राखी सावंत के एक्स हसबैंड रितेश ने एक्ट्रेस का सर्जरी के बाद का वीडियो अस्पताल से शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत कुछ नर्सों की मदद से चलने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. शुरुआत में एक्ट्रेस को काफी दर्द में और चलने में झिझकते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, फिर वह कुछ बढ़ाती हैं, लेकिन वह काफी ज्यादा दर्द में नजर आ रही हैं. इस दौरान रितेश वीडियो को रिकॉर्ड करते हुए राखी सावंत को चियर भी कर रहे हैं. 

रितेश (Ritesh Kumar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा है, ''मैं बहुत खुश हूं, राखी जी जल्दी ही हमारे बीच होंगी. आज उनको इनिशियल वॉक करते देख अच्छा लगा. भगवान और जनता का शुक्रिया.'' रितेश के इस वीडियो पर राखी सावंत के फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की प्रार्थना भी कर रहे हैं. 

रितेश ने दी थी राखी सावंत की सर्जरी की जानकारी
बता दें कि राखी सावंत की हाल ही में सर्जरी हुई, जिसमें उनके यूट्रस से ट्यूमर को निकाला गया है. इससे पहले रितेश ने बताया कि राखी सावंत की सर्जरी सफल रही हैं. उन्होंने कहा था कि बहुत सारे लोग हंस रहे हैं. मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे लोग अमानवीय हैं, जो किसी के दर्द का मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने कहा था कि राखी, तुम चिंता मत करना. हम तुम्हारा ख्याल रखेंगे.

'मैं सौतेली मां...' फरहान और जोया के साथ कैसा है शबाना आजमी का रिश्ता? हनी ईरानी को दिया क्रेडिट

रितेश का दावा- अस्पताल में राखी पर हुआ हमला
इसके बाद रितेश ने एक और वीडियो जारी कर दावा किया था कि राखी सावंत को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. रितेश ने कहा था कि इसके लिए वह पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाएंगे. रितेश ने दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे और बताया कि अस्पताल में राखी सावंत पर अटैक हुआ था. दूसरे वीडियो में रितेश ने बताया कि राखी सावंत को सीक्रेट जगह पर रखा गया है. 

'पुष्पा' फेम एक्टर को हुई ये गंभीर बीमारी, बोले- '41 साल की उम्र में इलाज मुश्किल...'

आदिल दुर्रानी ने बताया था ड्रामा
हालांकि, वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने दावा किया था कि एक्ट्रेस का अस्पताल में भर्ती होना बस एक ड्रामा है, ताकि वह लीक वीडियो केस में जेल जाने से बच सकें. आदिल दुर्रानी ने न्यूज18 शोशा को दिए इंटरव्यू में कहा था, ''डॉक्टरों ने कुछ नहीं कहा है. हमें नहीं पता कि वह किस अस्पताल में है. अगर यह हार्ट अटैक है, तो मुझे लगता है कि मरीजों को आमतौर पर ऑक्सीजन मास्क की जरूरत होती है, लेकिन उनके (राखी सावंत) के पास वह भी नहीं है. वह ऐसा सिर्फ इसलिए कर रही हैं, क्योंकि उन्हें जल्द ही पुलिस के सामने सरेंडर करना होगा. यह तो जेल जाने से बचने का उनका ड्रामा है.''

Trending news