Rakul-Jackky: जैकी भगनानी के साथ राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करने पहुंची रकुल प्रीत सिंह, फोटोज वायरल
Advertisement
trendingNow12057572

Rakul-Jackky: जैकी भगनानी के साथ राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करने पहुंची रकुल प्रीत सिंह, फोटोज वायरल

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: शादी की खबरों के बीच रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भगवान राम के प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करने पहुंचे थे. जहां से रकुल और जैकी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Viral Photos: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के चर्चे इन दिनों खूब जोर-शोर से हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी इस साल फरवरी के महीने में शादी करने जा रहे हैं. इन्हीं खबरों के बीच अब कपल राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करने पहुंचा है. जहां से रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

जैकी-रकुल राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन करने पहुंचे

एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रकुल प्रीत सिंह के साथ राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के दर्शन के दौरान की एक फोटो और छोटा-सा वीडियो शेयर किया है. फोटो और वीडियो में रकुल और जैकी दोनों ही हाथ जोड़कर राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ के सामने प्रार्थना करते दिख रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पेस्टल ग्रीन कलर का सूट पहना है तो वहीं जैकी पीले रंग के कुर्ता-पजामा में दिखाई दे रहे हैं. जैकी भगनानी ने राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ दर्शन के दौरान की फोटोज शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. जैकी ने लिखा- राम मंदिर प्रतिमूर्ति रथ से मंत्रमुग्ध. शांतिपूर्ण और दिव्य #जयश्रीराम. 

 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

रकुल-जैकी की शादी के हैं चर्चे!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Rakul-Jackky Marriage) 22 फरवरी 2024 को गोवा में इंटीमेट वेडिंग करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि रकुल और जैकी फैमिली और करीबी फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि शादी की खबरों पर जैकी या रकुल की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. बता दें, साल 2021 में रकुल और जैकी ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था.

Trending news