Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में होंगे सख्त रूल, मेहमानों को नहीं होगी फोन रखने की इजाजत
Advertisement
trendingNow12049665

Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में होंगे सख्त रूल, मेहमानों को नहीं होगी फोन रखने की इजाजत

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर नया अपडेट सामने आया है. जहां दोनों अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखने वाले हैं. चर्चा है कि दोनों फरवरी में सात फेरे ले सकते हैं. आइए बताते हैं दोनों की शादी की डिटेल.

 

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. गॉसिप्स हैं कि प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी संग वह जल्द ही सात फेरे लेंगी. बताया जा रहा है कि दोनों फरवरी में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर सकते हैं. अब तो दोनों की शादी की लेटेस्ट जानकारी भी सामने आ गई हैं. दोनों ने वेडिंग में सख्त रूल बनाए हैं. जहां गेस्ट के फोन पर भी पाबंदी होगी. तो चलिए बताते हैं आखिर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी कब है, क्या रूल हैं और कपल ने क्या तैयारियां की हैं.

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding Date: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों 22 फरवरी को गोवा में शादी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने शादी को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है.

रकुल प्रीत सिंह कब और कहां करेंगे शादी

अब 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने जानकारी दी है कि रकुल और जैकी इंटिमेट वेडिंग का प्लान कर रहे हैं. जहां काफी रूल होंगे. दोनों की शादी में इंडस्ट्री के कई मेहमान, स्टार्स और दोस्त शामिल हो सकते हैं. रकुल प्रीत साउथ इंडस्ट्री में काफी काम कर चुकी हैं, ऐसे में उम्मीद है कि साउथ इंडस्ट्री के कलाकार भी शामिल हो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

दो दिन तक चलेंगे फंक्शन
सूत्रों ने बताया है कि रकुल और जैकी दोनों ही काफी प्राइवेट इंसान हैं. दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को निजी ही रखना पसंद करते हैं. ऐसे में दोनों ने नियम बनाया है कि गेस्ट्स को फोन की इजाजत नहीं होगी. वैसे कपल की दो दिन वेडिंग फंक्शन हो सकती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कब किया था रिलेशनशिप ऑफिशियल
अक्टूबर 2021 में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. रकुल प्रीत के बर्थडे पर भी भगनानी ने रोमांटिक फोटो शेयर की थी. जहां लेडी लव पर वह प्यार बरसाते नजर आ रहे थे.

Trending news