जिम में पसीना बहाते हुए नजर आईं जैकी की दुल्हनिया रकुल, बोलीं- ये स्ट्रगल असली है
Advertisement
trendingNow12312732

जिम में पसीना बहाते हुए नजर आईं जैकी की दुल्हनिया रकुल, बोलीं- ये स्ट्रगल असली है

Rakul ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की तो मिनटों में वायरल हो गईं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

रकुल प्रीत सिंह

Rakul Preet Singh Workout: लोगों को दिल जीने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिटनेस के लिए मशहूर हैं. वो फिट रहने के लिए हेल्दी डाइट और स्ट्रिक्ट वर्कआउट को फॉलो करती हैं. रकुल ने सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट के पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं अब रकुल ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट शेयर करते हुए स्ट्रेंथ ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पसीना बहाती नजर आईं. 

रकुल ने शेयर की फोटोज
रकुल (Rakul Preet Singh) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'स्ट्रगल रियल है और स्ट्रगल के बाद मिलने वाले फायदे भी बेहतरीन हैं.' इस तस्वीर में रकुल ब्लैक टैंक टॉप और मैचिंग लेगिंग में वर्कआउट करते हुए दिखीं. इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में एक लाख से ज्यादा लाइक मिले. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अनन्या पांडे ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

सोनाक्षी की शादी के छठे दिन अस्पताल में भर्ती शत्रुघ्न सिन्हा, आनन-फानन में मिलने पहुंचे बेटी और दामाद

वर्कफ्रंट

रकुल ने साल 2014 में 'यारियां' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'रनवे', 'थैंक गॉड', 'दे दे प्यार दे दे', 'शिमला मिर्ची', 'अटैक पार्ट-1', 'रनवे-34', 'डॉक्टर जी', 'कट्टपुतली', 'छतरीवाली' और 'थैंकगॉड' में दिखीं. आने वाली फिल्मों की बात करें तो 
'मेरी पत्नी का रीमेक' और कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो रकुल ने इसी साल जैकी भगनानी से लव मैरिज की है.

Trending news