Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में होंगे 200 बाउंसर्स, मेहमान नहीं ले पाएंगे एक भी तस्वीर या वीडियो
Advertisement
trendingNow11150745

Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में होंगे 200 बाउंसर्स, मेहमान नहीं ले पाएंगे एक भी तस्वीर या वीडियो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में प्राइवेसी का सबसे ज्यादा ख्याल रखा जा रहा है. शादी में शामिल होने वाले गेस्ट के मोइबल कैमरों पर स्टिकर्स लगाए जाएंगे ताकि तस्वीरें या वीडियो बाहर ना आ सकें. 

Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में होंगे 200 बाउंसर्स, मेहमान नहीं ले पाएंगे एक भी तस्वीर या वीडियो

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. रणबीर आलिया (Ranbir Alia) के फैंस के लिए अब इस शादी से जुड़ी कुछ एक्सक्लूसिव डिटेल्स सामने आई हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी ग्रैंड होने वाली है ऐसे में इस इवेंट के लिए सिक्योरिटी का इंतजाम काफी बड़े लेवल पर किया गया है. गेस्ट के साथ-साथ सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए भी अलग बैंड्स की तैयारी की गई है. 

  1. रणबीर आलिया की शादी में हाई लेवल सिक्योरिटी
  2. 200 सिक्योरिटी बाउंसर्स होंगे तैनात
  3. मेहमानों के कैमरों पर लगेंगे स्टिकर

सिक्योरिटी पर्सन के लिए अलग-अलग बैंड्स

सूत्रों की माने तो रणबीर आलिया की शादी (Ranbir Alia Wedding) में सिक्योरिटी के इंतजाम बड़ी तादात में किए गए हैं. इन सिक्योरिटी पर्सन के लिए भी अलग-अलग बैंड्स बनाए गए हैं. सिक्योरिटी को कई लेवल में बांटा गया है और उसी के हिसाब से उनकी एंट्री एग्जिट के लिए बैंड भी तैयार किए गए हैं. 

200 सिक्योरिटी बाउंसर्स

तकरीबन 200 सिक्योरिटी बाउंसर्स को अरेंज किया गया है और गोपनीयता को मेंटेन करने के लिए हर किसी को सभी जगहों का एक्सेस नहीं दिया गया है. इन्ही अलग-अलग बैंड्स के जरिए उनकी लोकेशन को फिक्स किया जायेगा.

मेहमानों को मेंटेन रखनी होगी प्राइवेसी

रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Alia Wedding Details) की प्राइवेसी मेंटेन करने की पूरी कोशिश जोर-शोर से की जा रही है. शादी के वैन्यू से लेकर रस्मों की तारीख तक सब कुछ गुप्त रखा जा रहा है. आने वाले हर मेहमान को भी इस प्राइवेसी को मेंटेन करना होगा. 

मेहमानों के कैमरा पर स्टिकर

घर परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ सिलेक्टेड गेस्ट लिस्ट है जो कार्यक्रमों में शामिल होंगे लेकिन इनपर भी पाबंदी लगाई जा रही हैं. आने वाले मेहमानों के फोन कैमरा को किया जायेगा बंद. वेडिंग फंक्शन में मेहमानों के कैमरा पर स्टिकर लगाए जाएंगे ताकि अंदर वो किसी भी तरह से फोटोग्राफ्स औक वीडियो ना शूट कर सकें. 

सिक्योरिटी यूनिट के पास स्टिकर के रोल दे दिए गए हैं और अब आनेवाले जो भी गेस्ट होंगे उनके मोबाइल कैमरा कवर किए जाएंगे. रणबीर आलिया की शादी के फंक्शन अब शुरू ही होने वाले हैं. हालांकि अभी तक परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नही दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor Baby Bump: पति की बाहों में आराम करते सोनम कपूर ने फिर दिखाया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी रोमांस वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news