Ranbir Alia Wedding: कपूर खानदान के लाडले रणबीर की शादी का मेन्यू है बेहद खास, इन डिशेज से हो रही है मेहमानों की खातिरदारी
Advertisement
trendingNow11151510

Ranbir Alia Wedding: कपूर खानदान के लाडले रणबीर की शादी का मेन्यू है बेहद खास, इन डिशेज से हो रही है मेहमानों की खातिरदारी

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: महफिल और खाने-पीने के शौकीन कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर की शादी का मेन्यू बेहद खास है. इस मेन्यू में देश विदेश की तमाम डिशेज को तवज्जो दी गई है.

 

Ranbir Alia Wedding: कपूर खानदान के लाडले रणबीर की शादी का मेन्यू है बेहद खास, इन डिशेज से हो रही है मेहमानों की खातिरदारी

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Menue: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटिड ग्रैंड वेडिंग का जश्न शुरू हो चुका है. कपूर फैमिली महफिल और खाने-पीने की सबसे ज्यादा शौकीन है. ऐसे में ग्रैंड वेडिंग में इन दोनों ही चीजों पर सबसे ज्यादा फोकस किया गया है. रणबीर-आलिया की शादी का मेन्यू बेहद लाजवाब है और इसमें एक से एक शानदार डिशेज रखी गई हैं. 

  1. रणबीर आलिया की शादी का जश्न शुरू
  2. बेहद खास है ग्रैंड वेडिंग का मेन्यू
  3. हर रस्म में परोसी जाएंगी अलग डिशेज

पहले दिन का मेन्यू

शादी की रस्में गणेश पूजा के साथ शुरू हुईं. ऐसे में पूजा के दौरान प्योर वेज खाना अरेंज किया गया था जिसमें स्पेशली माटुंगा के मुत्थुस्वामी केटरर्स को अरेंज किया गया था. ये साउथ इंडियन डिशेज के लिए जाने जाते हैं. इडली, डोसा, मेडुवाडा के साथ-साथ चाट-पापड़ी, दही-भल्ले जैसी आइटम मेन्यू में है. इतना ही नहीं और भी कई लाजवाब डिशेज को मेन्यू में रखा गया है. बताया जा रहा है कि स्वीट्स के साथ लस्सी भी रखी गई है. 

हर दिन का मेन्यू होगा अलग

शादी के हर फंक्शन और हर दिन के लिए अलग-अलग मेन्यू डिसाइड किए गए हैं जिनमें लगभग सभी डिशेज का इंतजाम किया गया है. दिलचस्प बात ये है कि इस मेन्यू में दूल्हे राजा-रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ-साथ मेहमानों की पसंद का भी ख्याल रखा गया है. 

चमचमाती गाड़ियों में वेन्यू पहुंचे दोनों परिवार

शादी की रस्मों में सबसे पहले मेहंदी की रस्म हो गई है. बताया जा रहा है कि आलिया की मेहंदी की रस्म के बाद और सभी रस्में होंगी.  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) के परिवार वाले भी इस शादी में शिरकत करने के लिए पहुंच चुके हैं. सज-धजकर वेन्यू के बाहर चमचमाती गाड़ियों में नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से लेकर रीमा जैन तक तमाम हस्तियों को स्पॉट किया गया. 

फोन कैमरा पर लग रहे हैं स्टिकर

प्राइवेसी को मेंटेन रखने के लिए घर परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ सिलेक्टेड गेस्ट लिस्ट है जो कार्यक्रमों में शामिल होंगे लेकिन इनपर भी पाबंदी लगाई जा रही हैं. आने वाले मेहमानों के फोन कैमरा को किया जायेगा बंद. वेडिंग फंक्शन में मेहमानों के कैमरा पर स्टिकर लगाए जाएंगे ताकि अंदर वो किसी भी तरह से फोटोग्राफ्स औक वीडियो ना शूट कर सकें. 

कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं

सिक्योरिटी यूनिट के पास स्टिकर के रोल दे दिए गए हैं और अब आने वाले जो भी गेस्ट होंगे उनके मोबाइल कैमरा कवर किए जाएंगे. रणबीर आलिया की शादी के फंक्शन अब शुरू ही होने वाले हैं. हालांकि अभी तक परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: आलिया के हाथों पर लगी रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी, जश्न में डूबा कपूर खानदान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news