Ranbir Kapoor- Arjun Kapoor पर चढ़ा ओपेनहाइमर का खुमार, फिल्म देखने पहुंचे दोनों दोस्त
Advertisement
trendingNow11790696

Ranbir Kapoor- Arjun Kapoor पर चढ़ा ओपेनहाइमर का खुमार, फिल्म देखने पहुंचे दोनों दोस्त

रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर को बीती शाम एक साथ पैपराजी ने स्पॉट किया. दोनों का या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Ranbir Kapoor- Arjun Kapoor पर चढ़ा ओपेनहाइमर का खुमार,  फिल्म देखने पहुंचे दोनों दोस्त

Ranbir Kapoor and Arjun Kapoor: एक्टर रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के बेस्ट फ्रेंड में से एक हैं. दोनों स्टार को बीती शाम वीकेंड का मजा उठाते हुए देखा गया. पैपराजी ने दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट में स्पॉट किया. दोनों एक्टर बॉयज नाइट के लिए निकले थे. जहां दोनों ने पूरी शाम एक साथ बिताई. रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर के बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर ने ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट और मैचिंग स्नीकर्स पहने हुए हैं सिर पर उन्होंने टोपी पहन रखी है. इस पूरे लुक में एक्टर काफी कुल दिखाई दें रहे हैं. 

रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर साथ हुए स्पॉट

वहीं दूसरे वीडियो में रणबीर कपूर अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर आते नजर आ रहे हैं. उनके साथ अर्जुन कपूर, रोहित धवन और उनके अन्य दोस्त मौजूद थे. इस वीडियो में अर्जुन ने अपने दोस्त रणबीर की तरह ब्लैक कलर के टी-शर्ट, पैंट और ब्लैक कैप में नजर आए. एक्टर ने रात के समय आंखों पर काला चश्मा भी पहन रखा था. जैसे ही दोने स्टार बाहर निकले उन्हें कैप्चर करने के लिए भगदड़ मचने लगी. रणबीर ने मीडिया के सामने तस्वीरें खिंचवाई बारिस होने के बावजूद एक्टर अपने फैंस से मिले और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

1 दिसंबर को एनिमल होगी रिलीज

ऐसे में दोनों स्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां दोनों सिनेमाघर में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर #ओपेनहाइमर को एक साथ देख रहे हैं." बात अगर रणबीर के वर्कफ्रंट की करे तो उन्होंने अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म एनिमल की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. रणवीर कपूर के अलावा इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

Trending news