होने वाली सासू मां संग शादी की तैयारियां कर रहीं आलिया भट्ट, कहां गायब हैं रणबीर कपूर?
Advertisement

होने वाली सासू मां संग शादी की तैयारियां कर रहीं आलिया भट्ट, कहां गायब हैं रणबीर कपूर?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हर दिन कपल की वेडिंग को लेकर नई-नई जानकारी सामने आ रही है. वहीं, आलिया होने वाली सासू मां नीतू कपूर के साथ शादी की पूरी तैयारियां कर रही हैं.

रणबीर कपूर, नीतू कपूर और आलिया भट्ट

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं. शादी की तैयारियां गुपचुप तरीके से चल रही हैं. हालांकि, कपल ने अपनी शादी को लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है. पिछले कुछ दिनों से रणबीर और आलिया की शादी को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि आलिया भट्ट होने वाली सासू मां नीतू कपूर के साथ शादी की तैयारी कर रही हैं. वहीं, रणबीर कपूर शूटिंग में बिजी हैं. 

  1. शादी से पहले कहां हैं रणबीर?
  2. नीतू-आलिया कर रहे शादी की तैयारियां
  3. इस शख्स ने बताई वेडिंग डेट

शादी से पहले कहां हैं रणबीर कपूर? 

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि शादी की तमाम तैयारियां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बांद्रा वाले घर से कर ही हैं और इस काम में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उनका पूरा साथ दे रही हैं. वहीं, रणबीर (Ranbir Kapoor) शूटिंग में बिजी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर इन दिनों लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग में पूरी कर रहे हैं. वह इस समय आरे कॉलोनी, गोरेगांव में हैं. सोर्स ने बताया कि रणबीर कपूर वेस्टिन होटल में पिछले दो दिनों से रुके हुए हैं और शादी से पहले अपने वर्किंग कमिटमेंट्स पूरे कर रहे हैं. वहीं, रणबीर की होने वाली दुल्हन आलिया और मां नीतू कपूर शादी का सारा काम देख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaa_bhatt.22)

आलिया के अंकल ने बताई शादी की तारीख

हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है. IndiaToday.in के साथ बातचीत में रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने शादी की डेट का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शंस 4 दिनों तक चलेंगे. दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी. रॉबिन ने ये भी कंफर्म किया कि शादी बांद्रा हाउस 'वास्तु' में होगी. मालूम हो कि रॉबिन भट्ट एक मशहूर राइटर हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ranliazkingdom)

ये सितारे शादी में होंगे शामिल!

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी में कई सितारे शिरकत कर सकते हैं, जिसमें करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर समेत कई सेलेब्स शामिल हैं. वहीं ये भी बताया गया कि रणबीर और आलिया ने डिसाइड किया है कि वे शादी के बाद हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे.

यह भी पढ़ें- अंजलि अरोड़ा के दिल में खिले प्यार के फूल, ऑन कैमरा कही ऐसी बात; शरमा गए मुनव्वर फारूकी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news