Ranbir Kapoor ने दोस्त Aditya Roy Kapur की खोल दी पोल, अनन्या संग रिलेशन को किया कन्फर्म
Advertisement

Ranbir Kapoor ने दोस्त Aditya Roy Kapur की खोल दी पोल, अनन्या संग रिलेशन को किया कन्फर्म

Ranbir Kapoor Interview: रणबीर कपूर ने हालिया इंटरव्यू में बड़ा हिंट देते हुए आदित्य और अनन्या के रिश्ते की पोल खोल दी है.

 

Ranbir Kapoor ने दोस्त Aditya Roy Kapur की खोल दी पोल, अनन्या संग रिलेशन को किया कन्फर्म

Ranbir Kapoor reveals Ananya-Aditya Relationship: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते को लेकर बातें तो काफी समय से सुनने को मिल रही है लेकिन दोनों ने ही इसे लेकर चुप्पी साध रखी है लेकिन कोई है जिसने अब इस रिश्ते को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है. हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातों ही बातों में वो राज खोल ही डाला जिसे लेकर सुगबुगाहट तो खूब है लेकिन चुप्पी कोई तोड़ ही नहीं रहा. 

आदित्य-अनन्या के रिश्ते को लेकर दिया हिंट
रणबीर कपूर के लेटेस्ट इंटरव्यू में वो काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. लेकिन मस्ती मजाक में ढेरों बातें करते-करते रणबीर ने वो खुलासा कर दिया जिसका इंतजार हर किसी को है. दरअसल, इंटरव्यू में आदित्य रॉय कपूर को लेकर बात होती है जिसके बाद रणबीर कपूर कहते हैं कि वो बहुत ही अच्छा लड़का  है और वो जानते हैं उस लड़की को जिसे वो पसंद करते हैं और उसका नाम A लेटर से शुरू  होता है. अब अब बातों ही बातों में इशारा तो रणबीर ने कर ही दिया है जो समझ सकें वो समझ लें जो ना समझें वो अनाड़ी हैं.

आपको बता दें कि अनन्या और आदित्य के रिश्ते की सबस पहल पोल खोली थी करन जौहर ने जिनकी पार्टी में दोनों को स्पॉट किया गया था. कॉफी विद करन शो में होस्ट ने इसकी पोल खोली और तब से लेकर अब तक दोनों के रिश्ते को लेकर खूब बातें हो रही हैं. 

तू झूठी मैं मक्कार में दिखे थे रणबीर 
रणबीर कपूर की लास्ट रिलीज मूवी तू झूठी मैं मक्कार थी जिसमें वो पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ दिखे. फिल्म जबरदस्त हिट रही है और अब ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है लिहाजा अगर थियेटर में फिल्म ना देख पाए हों तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.   

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif की एक डिमांड सुनकर हिल गए थे Vicky Kaushal, बोले- ये तो कभी नहीं मानूंगा

 

Trending news