close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म, रणबीर कपूर की मूवी आगे खिसकी

ऱँबीर कपूर ने कहा कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के बाद ‘शमशेरा’ आएगी. इसलिए मैं मानता हूं कि लव रंजन की फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है क्योंकि अगर मेरी तीन फिल्म एक ही साल में रिलीज होगी तो दर्शक ऊब जाएंगे.

2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म, रणबीर कपूर की मूवी आगे खिसकी
आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है.

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर ने संकेत दिए हैं कि लव रंजन के निर्देशन में बन रही उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख बढ़ाई जा सकती है क्योंकि अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है. खान ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनकी यह फिल्म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है. यह स्लॉट पहले रणबीर की फिल्म के लिए बुक था. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी हैं.

कपूर ने संवाददताओं से कहा, ‘‘ब्रह्मास्त्र फिल्म के बाद ‘शमशेरा’ आएगी. इसलिए मैं मानता हूं कि लव रंजन की फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है क्योंकि अगर मेरी तीन फिल्म एक ही साल में रिलीज होगी तो दर्शक ऊब जाएंगे. अभी योजना बनाई जा रही है’’ हाल ही में देवगन ने कहा था कि वह बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस टक्कर से अवगत नहीं हैं. देवगन ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि ’‍अवतार 2’ इसी दिन रिलीज हो रही है और अगर ऐसा है तो हम दोनों को तारीख बदलनी होगी क्योंकि ‘अवतार 2’ बड़ी फिल्म है.