आलिया भट्ट के बर्थडे पर पति रणबीर कपूर ने दिया प्यारा सा सरप्राइज, पहनी बेटी Raha के नाम की टी-शर्ट
Advertisement

आलिया भट्ट के बर्थडे पर पति रणबीर कपूर ने दिया प्यारा सा सरप्राइज, पहनी बेटी Raha के नाम की टी-शर्ट

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: रणबीर कपूर अपनी बेटा राहा कपूर से बेहद प्यार करते हैं ये बात उनके फैंस अच्छी तरह से जानते हैं और ये किसी से छिपा भी नहीं है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो फैंस का दिल जीत रही हैं. आलिया भट्ट के बर्थडे डिनर के लिए रणबीर ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर बेटी राहा का नाम लिखा है. 

आलिया भट्ट के बर्थडे पर पति रणबीर कपूर ने दिया प्यारा सा सरप्राइज, बेटी राहा कपूर से जुड़ा है तोहफा

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: गुरुवार, 14 मार्च को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया, जिसके खास मौके पर रणबीर कपूर के अलावा ईशा अंबानी, नीतू कपूर, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी, सोनी राजदान और कई करीबी दोस्तों के साथ नाइट डिनर किया. हालांकि, इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर नजर नहीं आईं, लेकिन इसी कमी भी रणबीर ने बेहद खास अंदाज में पूरी की. 

जी हां, राहा के लिए रणबीर के प्यार से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो फैंस का दिल जीत रही हैं. आलिया भट्ट के बर्थडे डिनर के लिए रणबीर ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर बेटी राहा का नाम लिखा है. वायरल हो रही तस्वीरों में रणबीर कपूर गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं और सामने की ओर से उनकी ब्लैक टी-शर्ट पर व्हाइट कलर के raha लिखा नजर आ रहा है.

रणबीर ने पहनी राहा के नाम की टी-शर्ट

इतना ही नहीं, एक्टर ने इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रही तस्वीरों पर फैंस भी कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. आलिया के बर्थडे की पार्टी मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में रखी गई थी, जिसके बाहर पैपराजी ने दोनों को साथ में स्पॉट किया. एक्स (ट्विटर) पर उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, 'रणबीर कपूर ने राह के नाम वाली कस्टमाइज्ड टी-शर्ट पहनी है'. 

'रिश्‍वत न लें, गलत चीजें न करें...' जब राहुल गांधी ने राजनेताओं के लिए शाहरुख खान से मांगी थी सलाह, मनमोहन सिंह ने की थी तारीफ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्टर के अंदाज ने जीता फैंस का दिल 

एक और फैन ने लिखा, 'रणबीर कपूर सबसे अच्छे पिता हैं'! एक और फैन लिखा, 'ओह, रणबीर आलिया के बर्थडे पार्टी में राहा को याद कर रहे थे'. बता दें, राह कपूर का जन्म साल 2022, नवंबर में हुआ था और पिछले साल 2023 क्रिसमस पर रणबीर और आलिया ने पैपराजी के सामने राहा का फेस रिवील किया था. साथ ही अगर रणबीर और आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में हैं और वहीं, एक्ट्रेस भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चाओं में बने हैं. 

Trending news