Ranbir Kapoor Old Videos: रणबीर कपूर के पुराने वीडियो पड़ रहे अब उन पर भारी, बढ़ती जा रही मुश्किलें
Advertisement
trendingNow11330446

Ranbir Kapoor Old Videos: रणबीर कपूर के पुराने वीडियो पड़ रहे अब उन पर भारी, बढ़ती जा रही मुश्किलें

Boycott Brahamastra Trending: सोशल मीडिया के दौर में वीडियो पुराने नहीं पड़ते. वे नए होकर लौट आते हैं. रणबीर कपूर से ज्यादा इस बात को फिलहाल कोई नहीं समझ सकता. शमशेरा सुपर फ्लॉप हो चुकी है. ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन से ज्यादा उसके बायकॉट की बातें हैं. जिसकी बड़ी वजह रणबीर कपूर के पुराने वीडियो हैं.

 

Ranbir Kapoor Old Videos: रणबीर कपूर के पुराने वीडियो पड़ रहे अब उन पर भारी, बढ़ती जा रही मुश्किलें

Ranbir Kapoor Controversies: अगर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली तो क्या रणबीर कपूर का स्टारडम बचा रहेगा. यह सवाल इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में घूम रहा है. अव्वल तो संजू के चार साल के बाद आई रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा पिछले दिनों रिलीज होकर बुरी तरह से पिट गई. अब सितंबर में पत्नी आलिया भट्ट के साथ उनकी ब्रह्मास्त्र रिलीज होने की तैयारी में है. लेकिन जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आ रही है, रणबीर फंसते जा रहे हैं. वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने वाली बातें करें, इससे पहले एक-एक करके उनके ऐसे पुराने वीडियो सोशल मीडिया में आ रही हैं, जो उनकी मुश्किलें बढ़ा रहे हैं.

कंट्रोवर्सी का ‘फैलाव’
बीते हफ्ते उन्होंने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंस को लेकर किए पर्सनल मजाक के लिए चेन्नई में लोगों से माफी मांगी कि गर्भावस्था में ‘फैलाव’ को लेकर उन्होंने जो टिप्पणी की थी, वह गलत थी. किसी को दुख पहुंचा हो तो माफी मांगते हैं. लेकिन लोगों ने उनके पुराने वीडियो ढूंढ निकाले, जिनमें वह अपनी फिल्मों की अनुष्का शर्मा और वाणी कपूर जैसी हीरोइनों को नीचा दिखाने वाली बातें कर रहे हैं. पुरानी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ तो कई वीडियो सामने आए, जिसमें रणबीर अपनी हदें लांघ रहे हैं. स्थिति यह बनी कि रणबीर ने इन पर चुप्पी साध ली. लेकिन उनकी इमेज को जबर्दस्त धक्का लगा.

ब्रह्मास्त्र निशाने पर
यह बात अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि रणबीर का एक वीडियो आ गया, जिसमें वह बीफ खाने की बात करते हुए कह रहे हैं कि यह तो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है. इस वीडियो ने बहुत सारे लोगों का गुस्सा भड़का दिया है और रणबीर के खिलाफ सोशल मीडिया में तीखी टिप्पणियां हो रही हैं. लोग उन्हें अपनी संस्कृति के विरुद्ध बताते हुए ब्रह्मास्त्र के बायकॉट की बातें कर रहे हैं. रणबीर के बहाने यह मुहिम तेज हो रही है. बीफ वाला वीडियो चल ही रहा है कि रणबीर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ एक वीडियो इंटरव्यू में महिलाओं द्वारा पहनी जाने वाली बिकनी के बारे में टिप्पणी करते हुए ‘जगन्नाथ’ तक चले जाते हैं. बहुत सारे लोग इसे भगवान जगन्नाथ के अपमान से जोड़ कर देख रहे हैं. रणबीर के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. उनकी इमेज बुरी तरह से प्रभावित हो रही है और इसका नतीजा ब्रह्मास्त्र के विरुद्ध तेज आवाजों के रूप में दिखाई दे रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news